Homeहरियाणाकैथलनगर निकाय चुनाव में भाजपा लहराएगी जीत का परचम : गौरव पाडला...

नगर निकाय चुनाव में भाजपा लहराएगी जीत का परचम : गौरव पाडला Municipal Elections

मनोज वर्मा, कैथल:

Municipal Elections: केंद्रीय गृह मंत्रालय भारत सरकार हिंदी सलाहकार समिति (दूर संचार विभाग, संचार मंत्रालय) सदस्य गौरव मित्तल पाडला ने दावा किया कि, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के कुशल नेतृत्व में भाजपा नगर निकाय चुनावों में जीत का परचम लहराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

समूचे देश में चल रही है मोदी की लहर (Municipal Elections)

समूचे देश में मोदी की लहर चल रही है और जनता भली प्रकार से वाकिफ हो चुकी है कि उनके हित पूरी तरह से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है । लघु सचिवालय के पास स्थित अपने कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए गौरव पाडला ने कहा कि, मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अगुवाई में समूचे हरियाणा में हर तरफ विकास कार्यों की गंगा बह रही है। हर जिले में युद्धस्तर पर समान रूप से विकास कार्य हो रहे हैं।

कैथल विकास की राह में दिनों दिन तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है (Municipal Elections)

कैथल हलके में विकास पुरुष विधायक लीला राम की अगुवाई में कैथल विकास की राह में दिनों दिन तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। विधायक लीला राम स्वयं अपने स्तर पर विकास कार्यों की सूचि तैयार कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से विशेष ग्रांट पास करवाकर कैथल को विकास की दौड़ में दिन प्रतिदिन आगे बढ़ा रहे है। गौरव पाडला ने कहा कि, मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में प्रदेश की अनाज मंडियों में किसानों की फसलों का एक-एक दाना समर्थन मूल्य पर खरीदा गया है और किसानों व आढ़तियों को सरकार ने सीजन में कोई दिक्कत नहीं आने दी।

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular