Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महेंद्रगढ़ नगरपालिका ने बाजारों में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान Encroachment Removal Campaign...

महेंद्रगढ़ नगरपालिका ने बाजारों में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान Encroachment Removal Campaign By Municipality

नीरज कौशिक महेंद्रगढ़:
Encroachment Removal Campaign By Municipality : महेंद्रगढ़ नगरपालिका ने सोमवार को शहर के मुख्य बाजारों में अतिक्रमण अभियान चलाकर दुकानदारों को अपना सामान अपनी हद में रखने की चेतावनी दी तथा कुछ दुकानदारों का सामान जब्त भी किया। यह अभियान नगर पालिका सचिव नवीन कुमार के नेतृत्व में चलाया गया।

Read Also: सीआईए स्टाफ कार्यालय पर हैंड ग्रेनेड से हमला करने के 3 आतंकवादी गुट के आरोपी गिरफ्तार 3 Accused of Terrorist Group Arrested

बाजारों में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान (Encroachment Removal Campaign By Municipality)

शहर में बढ़ते अतिक्रमण को देखते हुए आज आजाद चौक, गांधी मार्केट, ब्रह्मदेव चौक तथा शॉपिंग कंपलेक्स में अभियान चलाकर रास्तों को चौड़ा करने का काम किया गया। इस अभियान के दौरान पालिका कर्मियों के साथ दुकानदारों की कुछ तीखी बहस भी हुई और कुछ स्थानों पर पालिका कर्मियों ने दुकानों के आगे रखे सामान को उठाकर ट्रैक्टर ट्राली में डाल लिया।

नगर पालिका प्रशासन ने दुकानदारों को दी चेतावनी (Encroachment Removal Campaign By Municipality)

नगर पालिका प्रशासन ने दुकानदारों को चेतावनी दी है कि वे अपने सामान को अपनी सीमा में रखें, दुकान के आगे सामान को फैलाकर अतिक्रमण ना करें। (Latest Mahedrgarh News) दुकानदारों द्वारा बाजार में अतिक्रमण करने से जाम की स्थिति पैदा हो जाती है जो कि आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बन जाती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए नगर पालिका ने आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि यह अभियान शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाए जाने तक जारी रहेगा।

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular