Homeहरियाणाकैथलकैथल भाजपा ने नगरपालिका चुनाव हेतु शुरू की तैयारियां BJP Prepares For...

कैथल भाजपा ने नगरपालिका चुनाव हेतु शुरू की तैयारियां BJP Prepares For Municipal Elections In Kaithal

मनोज वर्मा, कैथल:
BJP Prepares For Municipal Elections In Kaithal : कैथल में होने वाले नगरपालिका चुनावों की तैयारी हेतु भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है । इसी कड़ी में विधायक लीला राम के निवास पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आगामी चुनाव की तैयारी हेतु रणनीति बनाई । बीएलए 1 हरपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। जिसमें सभी शक्ति प्रमुखों ने बैठकर के विचार-विमर्श किया की अगले सप्ताह होने वाले त्रिदेव समेलन को कामयाब बनाने के लिए क्या किया जाए।

Read Also : आपकी सेहत का रास्ता आंत से जुड़ा होता है जानिए आंतों में मल जमने पर दिखते हैं ये 5 लक्षण, जानें इसके कारण और बचाव के उपाय भी Bowel Problems In Hindi

कैथल नगर पालिका के प्रभारी करेंगे अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल (BJP Prepares For Municipal Elections In Kaithal)

हरपाल शर्मा ने बताया कि, त्रिदेव सम्मेलन में एक बूथ से तीन लोग व एक शक्ति केंद्र से 15 लोग आएंगे। शक्ति केंद्र के पालक, बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक भी इस कार्यक्रम में आएंगे। इस सम्मेलन में आने वाले लोगों की संख्या 400 के आसपास रहेगी। जिसकी अध्यक्षता कैथल नगर पालिका के प्रभारी अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल करेंगे। इस त्रिदेव सम्मेलन को करने का मुख्य उदेश्य यह है कि, आने वाले चुनाव में कैथल नगर पालिका की सभी पार्षदों और चेयरमैन की सीटें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मेहनत और तत्परता के साथ जीतकर भाजपा की झोली में डालें।

सभी शक्ति प्रमुख केंद्रों पर 15 व्यक्तियों की टीम की बनाई रणनीति (Latest Kaihtal News)

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रणनीति बनाई है कि, सभी शक्ति प्रमुख केंद्रों पर 15 व्यक्तियों की जो टीम बनाई गई है। हर बूथ से 3 युवाओं को इस त्रिदेव मिलन में बुलाया जाएगा। (BJP Prepares For Municipal Elections In Kaithal ) इसका उद्देश्य यही है कि, भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मजबूती के साथ काम करें और एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में डलवा करके जीत सुनिश्चित करने का कार्य करें ।

भारतीय जनता पार्टी ने शुरू की चुनाव तैयारियां (BJP Prepares For Municipal Elections In Kaithal)

हरपाल शर्मा ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव हेतु शुरू कर दी हैं। अब से पहले हरियाणा प्रदेश संगठन के मंत्री रविन्द्र राजू व अंबाला के विधायक असीम गोयल कई दौर की मीटिंग ले चुके हैं। इसके अलावा भी कार्यकर्ताओं की निरंतर मीटिंग जारी है और आने वाले दिनों में इस त्रिदेव सम्मेलन से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भाजपा नेताओं के द्वारा जोश भरा जाएगा।

इस मौके पर ये सभी रहे मौजूद (BJP Prepares For Municipal Elections In Kaithal)

इस मौके पर रामकुमार नैन, कैथल मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र बत्रा , प्रवीण सिंगला , काका सचदेवा, संदीप गोयल, हरीश सचदेवा, लख्मीचंद, सतपाल भारद्वाज, डॉक्टर संजीव थरेजा, जोगिंदर धीमान, सुरेश पंचाल, सुभाष शर्मा फौजी , ललित शर्मा, दीपक गोयल ,महावीर सैनी, गोपाल सैनी, कुशलपाल सैन भी मौजूद रहे।

Read Also : विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने विधानसभा के बजट सत्र में उठाया जिला यमुनानगर में कृषि वानिकी विश्वविद्यालय खोलने का मुद्दा Opening Agro Forestry University Issue In Yamunanagar

Read Also : पंजाबी बिरादरी ने जताया मुख्यमंत्री का आभार Punjabi Fraternity Thanked The Chief Minister

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular