HomeहरियाणाकैथलAnnual Function of Senior Citizens Welfare Committee: सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसायटी का...

Annual Function of Senior Citizens Welfare Committee: सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसायटी का वार्षिक समारोह 20 मार्च को

मनोज वर्मा, कैथल:

Annual Function of Senior Citizens Welfare Committee: सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसायटी (रजि) कैथल की कार्यकारिणी सदस्यों की एक बैठक प्रधान नरेन्द्र निझावन और चीफ पैटर्न महेश दुआ की अध्यक्षता में सोसायटी के कार्यालय में आयोजित हुई। बैठक में प्रधान नरेन्द्र निझावन ने बताया कि, सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसायटी का वार्षिक समारोह रविवार को पंजाबी सेवा सदन कैथल के प्रांगण में बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा।

Read Also:  Illegal Construction Demolished: ‘आप’ की सरकार बनते ही एक्शन मोड में आए नगर सुधार ट्रस्ट के अधिकारी, अवैध निर्माण ढहाये

विधायक लीला राम होंगे मुख्यातिथि Annual Function of Senior Citizens Welfare Committee

इस अवसर पर विधायक लीला राम मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगेंं। नगर के सभी गणमाण्य सदस्यों को भी वार्षिक समारोह में आमंत्रित किया जाएगा। बैठक में वार्षिक समारोह की रूप रेखा तैयार की गई। सभी सम्मानित सदस्यों से कार्यकारिणी ने अपील भी कि की वे इस अवसर पर अवश्य पहुंचें तथा समारोह की शोभा बढ़ाएं।

बैठक में दर्शन लाल मनचंदा, वीके चावला, इन्द्रजीत सरदाना, श्याम लाल खेडा, तुलसीदास सचदेवा, सीता राम गुलाटी, मनोहर लाल आहुजा, टी सी बरेजा, विजय कुमार जैन, सोम प्रकाश गोयल, सुभाष चावला, भूषण दुआ, धन सचदेवा, कृष्ण मिगलानी, ज्ञान प्रकाश कुमार, तीर्थ राम चावला, जितेन्द्र कुमार बंसल आदि उपस्थित रहे।

Read Also : ये होता है त्याग: सात साल बाद बच्चों से मिले भगवंत मान After 7 Years Mann Met With Children

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular