Homeहरियाणापानीपतपानीपत नए शुगर मिल के उद्घाटन समारोह की तैयारियों को लेकर विधायक...

पानीपत नए शुगर मिल के उद्घाटन समारोह की तैयारियों को लेकर विधायक महीपाल ढांडा ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

-मुख्यमंत्री मनोहरलाल गांव डाहर में बने नए शुगर मिल का उद्घाटन करेंगे 1 मई को: विधायक महीपाल ढांडा
-मुख्यमंत्री उद्घाटन समारोह में पानीपत ग्रामीण हलके को देंगे अनेकों सौगातें: महीपाल ढांडा

 

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

पानीपत(Inauguration of new sugar mill built in Dahar village of Panipat) पानीपत के गांव डाहर में बने नए शुगर मिल का उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल 1 मई को करेगे। डाहर शुगर मिल के उद्घाटन की तैयारियों को लेकर पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने सोमवार को आर्य कालेज के सभागार में ग्रामीण हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक को सांसद संजय भाटिया, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता,  शहरी विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर, पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार, डिप्टी मेयर रविंद्र ने भी पानीपत ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उदघाटन समारोह को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गई।

मुख्यमंत्री का ग्रामीण हलके की ऐतिहासिक भूमि पर होगा जोरदार स्वागत

विधायक महीपाल ढांडा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जितना विकास कार्य मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने 7 साल के कार्यकाल के दौरान पानीपत ग्रामीण विधानसभा में करवाया है, उतना विकास कार्य हरियाणा प्रदेश की किसी भी विधानसभा में नहीं हुआ है। इसलिए हमें मुख्यमंत्री मनोहरलाल का पानीपत ग्रामीण हलके की ऐतिहासिक भूमि पर जोरदार स्वागत करना है। उन्होंने कहा कि शुगर मिल के उदघाटन समारोह पर आयोजिन सभा में मुख्यमंत्री पानीपत ग्रामीण विधानसभा के लिए अनेक सौगात देने वाले हैं। विधायक महीपाल ढांडा ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि उनको भारी संख्या में पहुंचकर मुख्यमंत्री जी के विचारों को सुनना है।

गांव-गांव जाकर किसानों को उदघाटन समारोह में पहुंचने का न्योता दे

उन्होंने कहा कि पानीपत का शुगर मिल सबसे पुराना शुगर मिल था और जिला में गन्ने की पैदावार अधिक होने से यहां  पानीपत के किसानों को अपना गन्ना यूपी या अन्य शुगर मिलों में मजबूरन लेकर जाना पड़ता था। इससे किसानो को बहुत परेशानी झेलनी पड़ती थी लेकिन डाहर में नया शुगर मिल चालू होने पर अब पानीपत के किसानों को अपना गन्ना कहीं बाहर लेकर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर किसानों को उदघाटन समारोह में पहुंचने का न्योता दे।

ऐसा ईमानदार मुख्यमंत्री हरियाणा प्रदेश को पहले कभी नहीं मिला

वहीं सांसद संजय भाटिया ने कहा कि ऐसा ईमानदार मुख्यमंत्री हरियाणा प्रदेश को पहले कभी नहीं मिला जो इतनी ईमानदारी से पूरे हरियाणा में विकास कार्य करवा रहे हैं। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये पूरा जोर लगाना है। बैठक में मंडल अध्यक्ष नरेंद्र बिंझौल, अर्जुन शर्मा व संजय त्यागी, जिला महामंत्री कृष्ण छौक्कर,जिला सचिव कृष्ण आर्य, सभी पार्षदगण, सभी पार्टी पदाधिकारियों व पानीपत ग्रामीण विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम का मंच संचालन मुकेश आर्य ने किया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular