Homeराज्यहरियाणाअंबाला में नशा तस्करी के आरोपी और पूर्व पार्षद के गोदाम को...

अंबाला में नशा तस्करी के आरोपी और पूर्व पार्षद के गोदाम को ढहाया

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
अंबाला में एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की गई है। नशा तस्करी के आरोपी पूर्व पार्षद राजेश के अवैध गोदाम पर पीला पंजा चल गया। नगर परिषद और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में छावनी की डेहा कॉलोनी में इस कार्रवाई को अंजाब दिया गया।

पहले से थी पुलिस फोर्स की व्यवस्था

इस कार्रवाई का किसी ने विरोध नहीं किया, लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से वाटर कैनन और पुलिस फोर्स की व्यवस्था की गई थी। नगर परिषद टीम ने डेहा कॉलोनी में बने पूर्व पार्षद के घर के बाहर थड़े तोड़ने के साथ-साथ गली और आसपास के इलाके से भी अवैध कब्जे हटाए।

सुबह 8 बजे से लेकर दोपहर तक यह कार्रवाई जारी रही। डेहा कॉलोनी निवासी पूर्व पार्षद राजेश और उसकी पत्नी गुड्डी पर नशा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पूर्व पार्षद की पत्नी को पकड़ने गई पुलिस पर पूर्व पार्षद और गुड्डी सहित परिवार के लोगों ने पथराव कर दिया। उस समय गुड्डी तो मौके से फरार हो गई थी लेकिन राजेश और उसके बेटे को काबू कर लिया गया था।

गोदाम से पकड़ी थी 260 ग्राम हेरोइन और गोलियां

गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि पूर्व पार्षद के गोदाम से गत दिवस 260 ग्राम हेरोइन और नशे की 1500 गोलियां बरामद हुई थी। इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेश और उसकी पत्नी के एचडीएफसी बैंक में चल रहे 4 खातों को भी सीज कर दिया था। अब नगर परिषद के संग मिलकर यह कार्रवाई की गई। कांग्रेस के पूर्व पार्षद से नशे की बहुत बड़ी खेप बरामद हुई थी। सारे शहर में जहर बांट रहे हैं, मैं तो यह बांटने नहीं दूंगा।

आरोपी का गोदाम अवैध रूप से बना हुआ है। इसलिए एनडीपीएस एक्ट के तहत तोड़ा गया है। इस कार्रवाई का संदेश जाता है कि नशे का काम करेंगे तो आपका घर भी जा सकता है। यह प्रॉफिट के लिए करते हैं और अगर उनके प्रॉफिट पर ही सेक लगा दी जाए तो। उनको भी पता लगता है कि उनके द्वारा तैयार किए गए महल भी टूट सकते हैं।

ये भी पढ़ें : प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले के चलते इन जगहों पर मास्क हुए अनिवार्य
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular