HomeहरियाणासिरसाBig Action Of Haryana Police हरियाणा पुलिस की नशे के सौदागरों पर...

Big Action Of Haryana Police हरियाणा पुलिस की नशे के सौदागरों पर एक और बड़ी कार्रवाई

Big Action Of Haryana Police हरियाणा पुलिस की नशे के सौदागरों पर एक और बड़ी कार्रवाई

  • गेहूं की चूरी के नीचे छिपा कर ले जाया जा रहा 7 क्विंटल 40 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद,
  • तीन आरोपी गिरफ्तार
  • मध्यप्रदेश से तस्करी कर लाया जा रहा था मादक पदार्थ, अनुमानित कीमत 30 लाख

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़ : 

Big Action Of Haryana Police : हरियाणा पुलिस ने प्रदेश में नशे की एक बड़ी खेप धकेलने के प्रयास को विफल करते हुए सिरसा जिले में एक कंटेनर ट्रक से 740 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त कर इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। (Big Action Of Haryana Police)  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि जब्त मादक पदार्थ गेहूं की चूरी के बीच छिपा कर मध्य प्रदेश से लाया जा रहा था जिसकी सप्लाई डबवाली और ऐलनाबाद एरिया में की जानी थी। जब्त मादक पदार्थ की अनुमानित कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है।

7 क्विंटल 40 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद

राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर गश्त के दौरान पुलिस टीम एक ढाबे के सामने पंहुची तो एक कंटेनर खड़ा था जिसके दरवाजे खुले थे और अंदर से दो व्यक्ति मिलकर एक प्लास्टिक का कट्टा निकाल कर बोलेरो गाड़ी की डिग्गी में डाल रहे थे। अचानक पुलिस की गाड़ी को (Big Action Of Haryana Police) देखकर उक्त कंटेनर सवार व्यक्ति घबराकर निचे उतर कर भागने की कोशिश की। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए पुलिस टीम ने तुरंत तीन लोगों को दबोच लिया। तलाशी ली तो कंटेनर में भरी गेंहू की चूरी के बीच 20-20 किलो के 37 कट्टों में कुल 7 क्विंटल 40 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ।

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ऐलनाबाद निवासी बलकरण सिंह उर्फ काका और पिंडर उर्फ सोनू तथा तलवाड़ा खुर्द के मनदीप सिंह उर्फ मीता के रूप में हुई है। (Big Action Of Haryana Police) पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर ड्रग तस्करी के नेटवर्क का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

Also Read : Lic Ipo Update सेबी की मंजूरी के बाद फिर नए सिरे से जमा किए दस्तावेज

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular