Homeहरियाणाअंबालाइद्रीश फाउंडेशन की ओर से वार्षिक उत्सव आयोजित

इद्रीश फाउंडेशन की ओर से वार्षिक उत्सव आयोजित

आज समाज डिजिटल, अंबाला :
इद्रीश फाउंडेशन की ओर से गांधी जयंती व लाल बहादुर शास्त्री जयंती के उपलक्ष में वार्षिक उत्सव मनाया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में आप नेत्री चित्रा सरवारा ने शिरकत की। उन्होंने महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के समक्ष पुष्प अर्पित करते हुए कार्यक्रम का आरंभ किया।

फाउंडेशन को हर संभव मदद करने का आश्वासन

Annual festival organized by Idrish Foundation
Annual festival organized by Idrish Foundation

उन्होंने इद्रीश फाउंडेशन की ओर से जरूरतमंद बच्चों को पढ़ाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। इस दौरान उन्होंने फाउंडेशन को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस मौके विशिष्ट अतिथि के रूप में महेश नगर थाना से एसआई विश्वजीत, मंथन फाउंडेशन से उमाशंकर, रॉटरी क्लब से नरेश ढींगरा व अन्य ने पहुंचकर बच्चों का उत्साह बढ़ाया। साथ ही बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुति की सराहना की। इस दौरान फाउंडेशन मुस्कान और कविता ने वंदे मातरम् गीत, नंदिनी ने चटक मटक वह अन्य बच्चों ने भी अपनी प्रतिभा से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इद्रीश फाउंडेशन की संस्थापक नेहा परवीन ने संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। वही निशुल्क लाइब्रेरी प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेटर वंदना, इवनिंग क्लास को-ऑर्डिनेटर ट्विंकल कंसल अन्य प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

Annual festival organized by Idrish Foundation
Annual festival organized by Idrish Foundation

इस मौके पर मंच संचालन अभिषेक पाठक ने किया। संस्था सदस्य अमनदीप कौशिश, अभिषेक चौहान, अंकित रोहिला, अक्षय, पुनीत, तरुण अग्रवाल, रोहित, प्राची, दीपांश, अधिवक्ता संजना आदि मौजूद रहे।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular