Homeहरियाणायमुनानगरपंचायत चुनावों को लेकर दुकान के शटर पर फायरिंग

पंचायत चुनावों को लेकर दुकान के शटर पर फायरिंग

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

पंचायत चुनाव को लेकर एक तरफ जहां सरगर्मियां तेज हैं। वहीं जगाधरी के गांव मुसिंबल में माहौल तनावपूर्ण है। गांव में अज्ञात शख्स ने दुकान के बंद शटर में फायरिंग की और एक धमकी भरा खत भी छोड़ा गया। अब पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

सरपंच बना गोली उसके माथे में बजेगी

हरियाणा में पंचायत चुनाव का अभी ऐलान भी नहीं हुआ है कि पंचायत चुनाव को लेकर अभी से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। जगाधरी के गांव मुंसिबल में कल देर रात एक अज्ञात शख्स ने बंद दुकान के शटर पर फायरिंग की और एक धमकी भरा खत भी छोड़ा। अज्ञात शख्स ने खत में लिखा कि अभी तो गोली दीवार में लगी है। अगर गांव का सरपंच बना तो गोली उसके माथे में लगेगी। इस घटना के बाद गांव में माहौल तनावपूर्ण है। दुकानदार संजीव का कहना है कि देर रात दुकान को बंद करके गए तो सुबह आकर देखा तो शटर में 3 राउंड फायरिंग हुई थी।

वारदात के बाद गांव मुसिंबल में दहशत का माहौल है। ना सिर्फ दुकानदार सहमे हैं बल्कि आसपास के गांववालों की बेचैनी भी बढ़ गई है। ऐसे देखना होगा पुलिस अज्ञात शख्स को कब तक पकड़ती है। थाना छप्पर प्रभारी राकेश राणा का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि गांव में दहशत फैलाने के लिए किसी अज्ञात शख्स ने इस घटना को अजांम दिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular