HomeहरियाणाअंबालाAmbala Cantt Snatching Case एटीएम में युवक से 50 हजार रुपए छीन...

Ambala Cantt Snatching Case एटीएम में युवक से 50 हजार रुपए छीन नकाबपोश हुए फरार

आज समाज, अंबाला:

Ambala Cantt Snatching Case : मामला अंबाला कैंट में स्टाफ रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के बाहर का है। जहां 2 नकाबपोशों ने एक युवक से 50 हजार रूपए छीन लिए और फरार हो गए। अंबाला कैंट का हाउसिंग बोर्ड निवासी दीक्षांत पीएनबी के एटीएम में रुपए जमा करवाने के लिए गया था। उसके एटीएम में प्रवेश करते ही दो नकाबपोशों ने उससे पैसे छीन लिए और वहां से फरार हो गए। दीक्षांत ने उनको पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन उनका एक साथी बाहर पहले से ही एक्टिवा पर भागने के लिए तैयार खड़ा था।

और नकाबपोश उसके साथ बैठ फरार हो गए। इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस समेत सीआईए मौके पर पहुंच गए। और आस-पास के इलाके की जांच की लेकिन कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा। और रात का समय होने के कारण पुलिस बैंक का सीसीटीवी कैमरा भी नहीं देख पाई। (Ambala Cantt Snatching Case )

पहले भी कई बार इसी एटीएम में जमा करवाए पैसे (Ambala Cantt Snatching Case)

जांच अधिकारी सुखदेव ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को छुटटी होने के कारण सोमवार को सीसीटीवी खंगाला जाएगा, ताकि बदमाशों को पहचान कर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा सके। दीक्षांत भाटिया ने पुलिस को दी शिकायत देते हुए बताया है कि मच्छी मोहल्ले में हरमिलाप मेडिकल स्टोर संचालक उसका दोस्त है। पहले भी कई बार वह उनके पैसे एटीएम के जरिए खाते में डलवा देता था।

 

शनिवार को भी वह दुकान बंद होने के बाद 50 हजार रुपए की राशि लेकर जमा करवाने गया था। अपना वाहन खड़ा करने के बाद जेब से पैसे निकाले ही थे कि पहले से घात लगाए बदमाश ने हमला कर दिया। मैंने पहले भी कई बार पंजाब नेशनल बैंक के इसी एटीएम में पैसे जमा करवाए हैं, उस समय तो सिक्योरिटी गार्ड होता था। शनिवार को ही सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। (Ambala Cantt Snatching Case )

बिना नंबर प्लेट की काली एक्टिवा पर थे बदमाश (Ambala Cantt Snatching Case)

शिकायतकर्ता दीक्षांत भाटिया ने बताया है कि बदमाशों ने एक्टिवा सड़क की दूसरी दिशा में खड़ी की हुई थी। रुपए छीनने के बाद उनका पीछा करते हुए देखा कि काले रंग की एक्टिवा थी और उस पर कोई नंबर प्लेट नहीं थी। पहले भी अंबाला कैंट के बैंक आॅफ बड़ौदा, स्टेट बैंक के एटीएम में हुई छीना झपटी की वारदात को बदमाश काले रंग की एक्टिवा पर ही अंजाम दे चुके हैं। सीसीटीवी फुटेज में कैद होने के बावजूद अभी तक पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

Also Read : Rewari Suicide Case ससुराल में लटका मिला ग्राम सचिव की पत्नी का शव मायके वालों का आरोप कि गई है हत्या

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments