Homeहरियाणारेवाड़ीRewari Suicide Case ससुराल में लटका मिला ग्राम सचिव की पत्नी का...

Rewari Suicide Case ससुराल में लटका मिला ग्राम सचिव की पत्नी का शव मायके वालों का आरोप कि गई है हत्या

आज समाज, रेवाड़ी:

Rewari Suicide Case : हरियाणा के रेवाड़ी जिले में आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां एक ग्राम सचिव की पत्नी ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन युवती के मायके वालों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि उसकी हत्या की गई है। और हत्या के बाद शव को लटकाया गया है। इसी बार को लेकर मायके वालों ने अस्पताल में कुछ देर हंगामा भी किया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

Also Read : Fraud Case पुलिसकर्मी ने सस्ता सोना दिलाने के नाम पर ठगे 85 लाख

13 साल पहले हुई थी शादी (Rewari Suicide Case)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के गुलाबी बाग की रहने वाली सिमरन (31) की शादी 13 साल पहले वर्ष 2009 में जिले के ही गांव मुंडियाखेड़ा निवासी नवीन के साथ हुई थी। पति नवीन रेवाड़ी में ही ग्राम सचिव के पद पर कार्यरत हैं और दोनों का एक 10 साल का लड़का और 9 साल की लड़की है। बीते शनिवार रात सिमरन ने ससुराल में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, ससुराल पक्ष ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस और सिमरन के घरवालों को दी। (Rewari Suicide Case)

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। अगले दिन रविवार सुबह सिमरन के परिजन और ससुरालपक्ष के लोग नागरिक अस्पताल में आमने-सामने आए और कुछ देर के लिए सिमरन के परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा भी किया। सिमरन के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए डेडबॉडी उठाने से मना कर दिया। हंगामें के बाद सदर पुलिस ने परिजनों की शिकायत ले ली है। शिकायत के आधार पर ही ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।(Rewari Suicide Case)

Also Read : All Party Meeting आज होगी सर्वदलीय बैठक, कल से शुरू होगा संसद का शीतकालीन सत्र

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments