Homeराज्यदिल्लीसिंगापुर में एशियन नेटबॉल चैंपियनशिप 2022 का आयोजन 3 से 10 सितंबर...

सिंगापुर में एशियन नेटबॉल चैंपियनशिप 2022 का आयोजन 3 से 10 सितंबर तक

अखिलेश बंसल, नई दिल्ली :

  • भारतीय महिला टीम में जिला बरनाला की जसविंदर कौर भी है शामिल।

सिंगापुर में 3 से 10 सितंबर तक को आयोजित होने जा रही एशियन नेटबॉल चैंपियनशिप 2022 के लिए भारत की नेट बॉल महिला टीम आज दिल्ली से रवाना हुई है। यह जानकारी नेटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव विजेंद्र सिंह ने दी है।

एशियन नेटबॉल चैंपियनशिप 2022 के लिए महिला टीम दिल्ली से रवाना

नेटबाल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि पंजाब के महासचिव करण अवतार कपिल एडवोकेट ने हर्ष व्यक्त करते बताया है कि एशियन चैंपियनशिप में भाग लेने जा रही महिला टीम में 12 महिला खिलाड़ी हैं जिनमें पंजाब की खिलाड़ी जसविंदर कौर जोकि पंजाब पुलिस में तैनात है, इस महिला खिलाड़ी ने भारत में आयोजित हुई कई चैंपियनशिपों में भाग लिया है और शानदार मेडल हासिल कर प्रदेश सरकार एवं पुलिस विभाग का नाम रोशन किया है।

गौरतलब है कि जो 12 महिला खिलाड़ियों की टीम रवाना हुई है उसमें पंजाब की जसविंदर कौर के अलावा टीम कप्तान सोनम, वॉइस कप्तान मेघना बी सी, कीरती, रुचि, सूर्य सांगवान, ऐश्वर्या पुथलम कैटू कुज़ीहिप्पारंबिल, कुशी कुमार, सुनयना, मनीषा, विभा कुमारी, सुहानी टक्कर, कोच सुमन कौशिक, असिस्टेंट कोरच विवेक कुमार सेन, मैनेजर विक्रम आदित्य रेडी बोडा भी शामिल हैं। एडवोकेट कपिल नहीं पूरी टीम को बधाई दी है आशा व्यक्त की है कि एशियन चैंपियनशिप में भारतीय टीम स्वर्ण पदक लेकर ही वापस लौटेगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular