Homeराज्यचण्डीगढ़राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा को चैंपियंस ऑफ चेंज ऑनर से सम्मानित किया...

राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा को चैंपियंस ऑफ चेंज ऑनर से सम्मानित किया गया

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़ :

रविवार को इंटरैक्टिव फोरम ऑन इकॉनमी संस्था (आईएफआईई) द्वारा चंडीगढ़ स्थित हयात रीजेंसी होटल में चैंपियंस ऑफ चेंज कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें कई क्षेत्र की हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने भी शिरकत की। इस मौके पर उनको चैंपियन ऑफ चेंज हरियाणा 2021 टाइटल से नवाजा गया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शामिल हुए

इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी शिरकत की। प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय भी मौजूद रहे। कार्तिक शर्मा हरियाणा से युवा राज्यसभा सांसद हैं। गौरतलब है कि कार्तिक शर्मा निरंतर लोगों, किसानों और युवा के बीच जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याओं के बारे में जान रहे हैं। वो निरंतर कह रहे हैं कि राज्यसभा में वो आमजन से मुद्दों को उठाएंगे और उनका यही प्रयास है कि सभी उनकी समस्याओं का समाधान तुरंत हो।

कार्तिक शर्मा को सम्मानित किया गया

चैंपियंस ऑफ चेंज एक भारतीय पुरस्कार है। इसे गांधीवादी मूल्यों, स्वच्छता सामाजिक सेवा, साहस और समावेशी सामाजिक विकास के क्षेत्र में योगदान देने वाली हस्तियों को इस सम्मान से नवाजा जाता है और इसी कड़ी में कार्तिक शर्मा को सम्मानित किया गया। ये भी बता दें कि आईएफआईई संस्था हर साल भारत में अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर इस कार्यक्रम का आयोजन करती है। इस सामान्य तौर पर भारत के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, राज्यपाल या देश के किसी प्रमुख व्यक्ति द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।

सांसद कार्तिक शर्मा ने पुरस्कार के लिए धन्यवाद दिया

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि इस अवॉर्ड के लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि चेंज की शुरुआत घर से होती है और एक जेनरेशन से दूसरी जेनरेशन तक जाती है। प्रगति बदलाव के बिना असंभव है। सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्रिपल तलक और धारा 370 और स्वच्छ भारत मिशन से बदलाव लाया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी गुड गवर्नेंस और ट्रांसपेरेंसी और हाई टेक एजुकेशन पर फोकस कर बदलाव लाया है। आज महात्मा गांधी की जयंती है उन्होंने भी देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी और एक बदलाव के लिए हमेशा लड़ाई की।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular