Homeहरियाणामहेंद्रगढ़डॉ. ज्योति आभीर ने रक्त दाताओं को बैज लगा किया रक्तदान शिविर...

डॉ. ज्योति आभीर ने रक्त दाताओं को बैज लगा किया रक्तदान शिविर का शुभारंभ

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

रक्तदान के क्षेत्र में जिला महेंद्रगढ़ अन्य जिलों के लिए एक उदाहरण बन रहा है जहां के रक्तदाता जिला महेंद्रगढ़ में ही नहीं बल्कि राजस्थान, दिल्ली, गुड़गांव जैसे बड़े हॉस्पिटल में जाकर अपना रक्तदान कर जरूरतमंद मरीजों का जीवन बचा रहे हैं। यह विचार अस्पताल कल्याण समिति की अध्यक्षा एवं जिला उपायुक्त डॉ. जयकृष्ण आभीर की पत्नी डॉ. ज्योति आभीर ने नेकी की दीवार नीडी हेल्प ग्रुप एवं रेड क्रॉस सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में लगाए गए रक्तदान शिविर का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए।

62 युवाओं ने रक्तदान किया

इस अवसर पर जिलेभर एवं संस्था से जुड़े 62 युवाओं ने रक्तदान किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि डॉ. ज्योति आभीर ने भी नेकी की दीवार हेल्प ग्रुप की सेवाओं की तारीफ की और कहा कि जिले में सामाजिक संस्थाएं समय-समय पर रक्तदान कर जरूरतमंद लोगों के जीवन को बचाने में आगे आ रहे हैं।

ब्लड बैंक की टीम द्वारा रक्त एकत्रित किया

इस अवसर पर रक्त दाताओं को संस्था की ओर से स्मृति चिन्ह, प्रमाण पत्र भेंट कर सम्मानित किया और जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, रेड क्रॉस सोसायटी की ओर से उपलब्ध करवाए गए नागरिक अस्पताल के ब्लड बैंक की टीम द्वारा रक्त एकत्रित किया गया जो गर्भवती महिलाओं थैलीसिमिया से पीड़ित बच्चों के काम में लाया जाएगा। रेडक्रॉस सचिव श्याम सुंदर ने सभी आगंतुकों और ब्लड डोनर का आभार व्यक्त किया।

रक्तदान शिविर में संस्थापक मनीष गोगिया, दिनेश शर्मा, अनिल शर्मा, सुनील शर्मा, करण चुनवाल, निहाल सिंह, अजय खटाना, योगेश पटीकरा, भास्कर, राणे सरदार, राजू पार्षद, संजय सैनी, शिवचरण सैनी, गौतम सैनी, टेकचंद, ओम प्रकाश, गौतम भारद्वाज, शैलेश शर्मा, बजरंग लाल अग्रवाल, सहायक सचिव पवन कुमार सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular