Samsung Galaxy M04 : सैमसंग लाई 10 हजार से कम कीमत वाला स्मार्टफोन, इस दिन से भारत में शुरू होगी बिक्री

0
608
Samsung Galaxy M04

आज समाज डिजिटल, Samsung Galaxy M04 : दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने एक और स्मार्टफोन Galaxy M04 को भारत में लॉन्च किया है। 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन आपको 10 हजार से भी कम कीमत में मिलेगा। Galaxy M04 में 8GB RAM और MediaTek Helio P35 चिप है. इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन की कीमत 8,499 रुपए से शुरू होती है और यह फोन 16 दिसंबर को दोपहर 12 बजे IST पर अमेजन के माध्यम से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। (Samsung Galaxy M04 price in india)

वहीं इसके बारे में कंपनी  ने कहा है कि Samsung Galaxy M04 में 2 साल तक मेजर एंड्रॉयड अपग्रेड दिया जाएगा। ये फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। यानी इस फोन में Android 14 तक का सपोर्ट देखने को मिलेगा।

चलिए जानते हैं सैमसंग Galaxy M04 स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Galaxy M04 की डिस्प्ले (Samsung Galaxy M04 specifications)

नये सैमसंग गैलेक्सी M04 को बड़े डिस्प्ले के साथ बाजार में उतारा गया है। यह 90Hz पर रिफ्रेश होगा और एचडी+ रेजोल्यूशन पर भी काम करेगा। Samsung Galaxy M04 में 6.5-इंच की HD+ LCD स्क्रीन दी गई है. इसका रेज्योलूशन 720×1600 पिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है जोकि ये Android 12 बेस्ड कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन सेंटर में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ आएगा।

Samsung Galaxy M04 की स्टोरेज क्षमता

कंपनी ने इसमें रैम प्लस फीचर भी शामिल किया है, जो उपयोगकर्ताओं को कुल 8GB तक RAM प्रदान करता है। माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य 128GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी है। सैमसंग गैलेक्सी एम04 एंड्रॉयड 12 पर वन यूआई 4.1 स्किन के साथ चलेगा। 

इसमें आपको एक मीडियाटेक Helio P35 चिप मिलती है जिसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा, इंटरनल स्टोरेज का विस्तार करने के लिए डिवाइस में एक microSD कार्ड दिया गया है।

Samsung Galaxy M04 की कैमरा क्वालिटी

कैमरा की बात करें तो Samsung Galaxy M04 के पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 13 एमपी का मेन सेंसर और 2 एमपी का सेंसर शामिल है. फ्रंट पर स्मार्टफोन में 5 एमपी सेल्फी कैमरा दिया गया है.

फोन को पावर देने के लिए 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. यह एक बड़ी बैटरी है, इसलिए ध्यान रहे कि स्मार्टफोन को चार्ज करने में थोड़ा समय लगेगा।

Samsung Galaxy M04 की कितनी है कीमत

कंपनी ने यह फोन बहुत कम बजट वालों के लिए लाॅन्च किया है। इसलिए इसकी कीमत भारत में 8,499 रुपये रखी गई है। (Best Phone Unddr Rs8000) हालांकि ये कीमत इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है. इस फोन की सेल 16 दिसंबर से शुरू होगी। आप इस फोन को 16 दिसम्बर से ऐमेजॉन पर खरीद सकते हैं। इसको मिंट ग्रीन, गोल्ड, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। (Samsung Galaxy M04 price)

ये भी पढ़ें : बाजार में धमाल मचाने आ गया Vivo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Vivo Y35 5G

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस दिशा पटानी का इस डैशिंग मैन पर आया दिल, फोटोज में जानिए कौन है ये फिटनेस मैन

ये भी पढ़ें : बेडरूम की तस्वीरों से चर्चा में आई प्रिया आहूजा, ट्रोलर्स को दिया मुहं तोड़ जवाब

ये भी पढ़ें : इस महिला टीचर के है लाखों दिवाने, उम्र का नहीं लगा सकते अंदाजा

ये भी पढ़ें : 5 स्टार होटलों में शूट किए थे अश्लील वीडियो, राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दायर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE