Homeमनोरंजनइस महिला टीचर के है लाखों दिवाने, उम्र का नहीं लगा सकते...

इस महिला टीचर के है लाखों दिवाने, उम्र का नहीं लगा सकते अंदाजा

आज समाज डिजिटल, Hot Teacher Viral : आपने अक्सर ऐसी कहानियां सुनी होंगी जिसमें बच्चों को अपनी टीचर से प्यार हो जाता है। हालांकि वह सब एक बचपना होता था। लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं ऐसी ही एक टीचर के बारे में जिनसे उनके हजारों छात्र प्यार करते हैं। ऐसा नहीं है कि इस टीचर की उम्र कम होंगी लेकिन अपने यंग लुक और होट तस्वीरों के कारण वह अक्सर सुर्खियों में रहती है और इसी कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में है। 

यह महिला टीचर अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को की रहनेवाली हैं। इनका नाम जोलीन डियाज हैं और वह 45 साल की है। इन दिनों जोलीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई हैं।

इंस्टाग्राम पर 6 लाख 40 हजार फॉलोअर्स (Hot Teacher Viral)

Jolene Diaz Viral Photo

45 साल की इस महिला टीचर ने दावा किया है कि जब भी लोगों को मेरी उम्र का अंदाजा होता है तो वह हैरान रह जाते हैं। जोलीन की एक 22 साल की बेटी भी है. उन्होंने कहा कि उम्र में 23 साल के अंतर के बावजूद लोग हम मां-बेटी को दो बहनें समझ लेते हैं।

सोशल मीडिया पर वह अक्सर ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसकी लोग खूब तारीफ करते हैं। अपनी जवान लुक की वजह से वह इंस्टाग्राम पर बहुत पॉपुलर हैं। इसी कारण इंस्टाग्राम पर उनके करीब 6 लाख 40 हजार फॉलोअर्स हैं। (Jolene Diaz Viral Photo)

फैन्स को देती हैं जवान दिखने के टिप्स और ट्रिक्स 

Jolene Diaz

जोलीन डियाज (Jolene Diaz) ने बताया कि बेशक वह सिंगल मदर हैं लेकिन जवान लड़के भी रेगुलरली प्राइवेट मैसेज में डेट के लिए पूछते रहते हैं। वह अक्सर अपने फैन्स को जवान दिखने के टिप्स और ट्रिक्स भी बताती हैं। जोलीन पुराने जमाने का स्वच्छ जीवन जीने के तरीके को अपनाने की वजह जवान दिखती हैं। उन्होंने बताया कि 12-13 साल की उम्र से ही वह अपनी त्वचा का ख्याल रख रही हैं।

फैंस करते हैं मजेदार ट्वीट

एक इंटरव्यू में जोलीन ने बताया कि कैसे वह सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलर हो गईं। उन्होंने बताया कि असल में मेरी बेटी ने मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। यहीं से वह लोकप्रिय हो गई। 

जोलीन की एक फोटो पर उनके एक फैंस ने लिखा कि मैं कभी नहीं समझ पाऊंगा कि तुम 45 की कैसे हो. दूसरे ने लिखा- तुम मां हो या बेटी. तीसरे ने लिखा- तुम्हारा जन्म गलत जेनरेशन में हो गया है।

जोलीन ने बताया कि उन्हें आज भी हजारों लोग डेट के लिए पूछते रहते हैं। ज्यादातर मैसेज बहुत पोलाइट होते हैं और वे लोग कॉम्प्लिमेंट देते और पॉजिटिव लाइफस्टाइल को प्रमोट करने के लिए मेरी तारीफ करते हैं। कोई भी मेरी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

ये भी पढ़ें : बेडरूम की तस्वीरों से चर्चा में आई प्रिया आहूजा, ट्रोलर्स को दिया मुहं तोड़ जवाब

ये भी पढ़ें : आलिया भट्‌ट की डिलीवरी सी-सेक्शन के जरिए हुई, पहले भी इन सेलेब्स की हो चुकी है सी सेक्शन डिलीवरी

ये भी पढ़ें : 5 स्टार होटलों में शूट किए थे अश्लील वीडियो, राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दायर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular