जिला कर बार एसोसिएशन का चुनाव सर्वसम्मति से हुआ संपन्न

0
335
Election of District Tax Bar Association completed unanimously

इशिका ठाकुर,करनाल :

जिला कर बार एसोसिएशन का चुनाव आज चुनाव की तारीख से पूर्व ही सर्वसम्मति से संपन्न हो गया जिसको लेकर जिला कर बार एसोसिएशन के सदस्यों ने सर्वसम्मति से चुने गए पदाधिकारियों को फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया तथा एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर की।

चुनाव अधिकारी अनिश अरोड़ा और सह चुनाव अधिकारी ललित कुमार की अगुवई में जिला कर अधिवक्ताओं के चुनाव प्रक्रिया के तहत 5 तारीख तक नॉमिनेशन फॉर्म जमा कराने की और 6 तारीख को फार्म की स्क्रुटनी और 9 तारीख तक नाम वापस लेने और चुनाव की तिथि 16 दिसंबर निर्धारित की गई थी इसी के तहत प्रधान पद के लिए उम्मीदवार नवनीत गांगी द्वारा अपना नामांकन वापिस लिए जाने के बाद नवदीप पुजारा को निर्विरोध प्रधान घोषित कर दिया गया इस प्रक्रिया के उपरांत उप प्रधान के लिए योगेश अरोड़ा सचिव पद के लिए सुमित बठला उप सचिव के लिए कपिल चौधरी और कैशियर नवीन गुप्ता को पदभार सौंप दिया गया।

टैक्स बार एसोसिएशन के सदस्य में खुशी की लहर

आज नामांकन की स्क्रूटनी और 9 तारीख नामांकन वापसी की तारीख के बाद आए हुए उम्मीदवारों को विजय घोषित जाना था लेकिन जिला टैक्स बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा आपसी सहमति से पदाधिकारियों को बिना चुनाव प्रक्रिया के मनोनीत कर लिया गया जिसको लेकर सभी करनाल जिला के टैक्स बार एसोसिएशन के सदस्य में खुशी की लहर देखने को मिली।

इस मौके पर बोलते हुए हरियाणा टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय मदान ने कहा कि जिस प्रकार से आज जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चयन किया गया है निसंदेह वह एसोसिएशन के सदस्यों तथा आम लोगों के लिए अच्छा संदेश है इससे न केवल आपसी भाईचारा बढ़ेगा बल्कि एक दूसरे के साथ सहयोग की भावना भी पैदा होगी।

संजय मदान ने कहा कि जिला टैक्स बार एसोसिएशन द्वारा मुख्यमंत्री के समक्ष रखी गई मांगों को सरकार ने मान लिया है और अब प्रत्येक जिले में बार रूम एक कैंटीन तथा एक लाइब्रेरी भी बनाई जाएगी संजय मदान ने नवनियुक्त जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों पर आस्था जताते हुए कहा कि भविष्य में जो भी कठिनाई कर अधिवक्ताओं के समक्ष आएंगे उन्हें विश्वास है कि वह अवश्य पदाधिकारियों द्वारा पूरी की जाएंगी।

जिला कर बार एसोसिएशन जोकि बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा से पंजीकृत है और बार काउंसिल के निर्देशानुसार जिला कर बार एसोसिएशन के चुनाव प्रक्रिया को संपन्न करवाया गया है।

इस मौके पर मौजूद

इस मौके पर मुख्य रूप से हरियाणा कर बार एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संजय मदान के साथ जिला टैक्स बार एसोसिएशन के सदस्यों के रूप में सुमित रोहिल्ला ,कमल ढींगरा ,संजय पुरी ,महेंद्र सिंह ,रमन मल्होत्रा, पंकज दुआ, सुनील पसरिचा ,कीर्ति ,करण गोयल, रोहित शर्मा ,संदीप जैन आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़े: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर सभी कार्यकर्ताओं और जिला वासियों को बधाई व शुभकामनाएं: महेन्द्र राठी

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE