Smart Board Presentation : आईबी पीजी कॉलेज में स्मार्ट बोर्ड प्रेजेंटेशन का आयोजन

0
198
Panipat News/Smart board presentation organized at IB PG College
Panipat News/Smart board presentation organized at IB PG College
Aaj Samaj (आज समाज), Smart Board Presentation,पानीपत : रविवार को आईबी पीजी कॉलेज में वाणिज्य विभाग के तत्वावधान में एम.कॉम के विद्यार्थियों के लिए स्मार्ट बोर्ड प्रेजेंटेशन का आयोजन किया गया। स्मार्ट बोर्ड एक इंटरएक्टिव बोर्ड है, जिसे डिजिटल बोर्ड भी कहा जाता है। जो आज के आधुनिक युग में हर क्षेत्र में प्रयोग में लाया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में एम.कॉम के लगभग 50 विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। प्राचार्य डॉ अजय कुमार गर्ग ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है। ऐसी प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए।

प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों का मानसिक विकास होता है

विभागाध्यक्ष डॉ  सुनित शर्मा ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया और कहा कि प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों का मानसिक विकास होता है। प्रतियोगिता का आयोजन कक्षा की मेंटर प्रो.रूहानी शर्मा के द्वारा किया गया। इसके अलावा इस प्रतियोगिता के सफलतापूर्ण आयोजन में प्रो.साक्षी, प्रो.रीना, प्रो.रुचिका, प्रो. आकांक्षा और प्रो. मोहित का मुख्य योगदान रहा। सभी शिक्षकों ने मिलकर इस प्रतियोगिता के परिणाम घोषित किए।

प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे

प्रथम स्थान आरती और अलीशा, द्वितीय स्थान इंदु और कोमल, तृतीय स्थान शालू और तन्नू ने प्राप्त किया। विजेताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।
SHARE