Homeचुनाव-2022Woman Attempts Suicide In Front Of SP Office अखिलेश यादव की कार...

Woman Attempts Suicide In Front Of SP Office अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने छिड़का केरोसिन

Woman Attempts Suicide In Front Of SP Office अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने छिड़का केरोसिन

आज समाज डिजिटल, लखनऊ:

Woman Attempts Suicide In Front Of SP Office : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी आफिस के बाहर हड़कंप मच गया जब एक महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। उन्नाव से आई इस महिला ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की।

सरकार की भड़ास अखिलेश पर

महिला का आरोप है कि उसकी लड़की का गांव के कुछ दबंगों ने अपरहण किया है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को फौरन काबू में कर किनारे पर कर पूर्व सीएम का काफिला जाने दिया। (Woman Attempts Suicide In Front Of SP Office) बता दें कि महिला उन्नाव की रहने वाली है। उसका आरोप है कि एक दबंग उसकी बेटी को बंधक बनाकर रखे हैं और पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही।

काफिले का कर रही थी इंतजार

सोमवार को महिला अखिलेश यादव के काफिले के इंतजार में बैठी थी और जैसे ही अखिलेश यादव की गाड़ी निकली उसने सामने आकर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने उसे फौरन बचाकर एक तरफ किया। (Woman Attempts Suicide In Front Of SP Office) जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला उन्नाव जिले की रहने वाली है। उसने पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री के बेटे पर युवती को अगवा करने का आरोप लगाया है।

पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। परेशान होकर युवती की मां ने सोमवार को लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया।(Woman Attempts Suicide In Front Of SP Office) ऐसा भी बताया जा जा रहा है कि आरोपी सपा नेता है इसलिए वह अखिलेश यादव से मिलने आई थी, कि वे उन्हें इंसाफ दिलाएं।

Also Read : सौगात : ब्राह्मण सभा को नए भवन के लिए मिलेगी जगह  
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular