HomeTrendingSandhwa Say In India News Punjab Conclave पंजाब में कई कर्मचारी संगठन...

Sandhwa Say In India News Punjab Conclave पंजाब में कई कर्मचारी संगठन सरकार से दुखी

Sandhwa Say In India News Punjab Conclave

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़

चंडीगढ़ में आयोजित इंडिया न्यूज के ‘पंजाब मंच’ कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी से कुलतार सिंह संधवा ने कहा कि सियासत हमेशा ही अच्छी और गंदी भी रही है। वो हम पर निर्भर पर करता है, हम लखीमपुर खिरी वाला रास्ता चुनना है या दूसरा। अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लोग प्यार करते हैं। पंजाब के लोग ही बहुत प्यारे हैं। पंजाब में अमित शाह, मोदी नहीं आते, लेकिन अरविंद केजरीवाल यहां आते रहते हैं, क्योंकि उनका लोगों के साथ काफी प्यार है। केजरीवाल जब भी पंजाब जाते हैं तो यहां के मुख्यमंत्री चन्नी को काफी तकलीफ हो जाती है।

यहां देखें लाइव

पंजाब में कई कर्मचारी संगठन सरकार से दुखी (Sandhwa Say In India News Punjab Conclave)

संधवा ने कहा कि पंजाब में कई कर्मचारी संगठन सरकार से काफी दुखी हैं। पंजाब के सीएम को इस बारे में काम करना चाहिए। पंजाब के सीएम को केजरीवाल से पूछना चाहिए कि इस परेशानी का हल कैसे किया जाए।

 पंजाब में माफिया राज (Sandhwa Say In India News Punjab Conclave )

पंजाब में कहीं भी 5 रुपए फुट के हिसाब से रेता नहीं मिल रहा, अगर ऐसा नहीं है, तो मै माफी मांगने को तैयार हूं, पंजाब में केवल माफिया, रेत माफिया, शराब माफिया चल रहा है, कुछ भी इसके लिए नहीं किया गया। इनकी ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है, आज की डेट में घरों में चीटा यानी ड्रग्स घुस चुका है। बच्चे अब ड्रग्स की रडार में आ चुके हैं। चन्नी को मानना चाहिए, कि माफिया का वो कुछ नहीं कर पाए हैं।

Also Read : India News Punjab Conclave Update प्रदेश को 200 नई बसें जल्द मिलेंगी : वड़िंग

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular