HomeTrendingIndia News Punjab Conclave Update प्रदेश को 200 नई बसें जल्द मिलेंगी...

India News Punjab Conclave Update प्रदेश को 200 नई बसें जल्द मिलेंगी : वड़िंग

India News Punjab Conclave Update

आज समाज डिजिटल , चंडीगढ़

India News Punjab Conclave Update पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने चंडीगढ़ में आयोजित इंडिया न्यूज के ‘पंजाब मंच’ कार्यक्रम में विपक्षियों को निशाने पर लिया और कहा कि पंजाब के राजस्व को पूर्व सरकारों ने जमकर लूटा है। उन्होंने कहा कि पहले परिवहन पर निजी बस माफिया का कब्जा था, जिसके चलते सरकार का खजाना खाली रहा और बस माफिया ने जमकर अपनी तिजौरियां भरीं।

Also Read : CM Channi Addressing India News Punjab’s Special Program जनता के बीच रहकर कार्य करना पसंद : सीएम चन्नी

60% बसें सुखबीर बादल की (India News Punjab Conclave Update)

एक सवाल के जवाब में परिवहन मंत्री वड़िंग ने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार बेहतर कार्य कर रही है। जबसे वे परिवहन मंत्री बने हैं, निजी बस माफिया पर लगाम लगाने की कोशिश की गई है, जिसके चलते सैकड़ों बसों को इंपाउंड किया गया है। इसके साथ ही रोडवेज का राजस्व करोड़ों रुपए प्रतिदिन के हिसाब से बढ़ा है। उन्होंने कहा कि पंजाब रोडवेज में प्राइवेट बस माफिया के चलते एक लाख किलोमीटर का घपला हो रहा था जिसको रोका गया।

देखिये पूरा लाइव इवेंट

प्रदेश को 200 नई बसें जल्द मिलेंगी (India News Punjab Conclave Update)

यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने को लेकर पूछे गए सवाल पर रोडवेज मंत्री ने कहा कि लोगों को बेहतर यातायात सुविधाएं मुहैया कराना उनका व उनकी सरकार की प्राथमिकता है, जिसको लेकर वे लगातार प्रयासरत हैं। वड़िंग ने यह भी कहा कि जल्द ही पंजाब रोडवेज को 200 नई बसें मुहैया कराई जाएंगी।

कैप्टन अमरिंदर की जमानत होगी जब्त (India News Punjab Conclave Update )

पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के बारे में पूछे गए सवाल पर परिवहन मंत्री ने बताया कि अमरिंदर ने जो भी वादे जनता से किए थे, वे उन्हें पूरा नहीं कर पा रहे थे। कैप्टन ने जनता का विश्वास खो दिया है, जिसके चलते मौजूदा समय में उनका कोई राजनीतिक भविष्य नहीं है, वहीं अगर वे चुनाव लड़ते हैं तो उनकी जमानत भी जब्त होगी। मौजूदा कांग्रेस सरकार बेहतर तरीके से कार्य करते हुए ज्यादा से ज्यादा वादे पूरे कर रही है। इसी कारण लोगों का विश्वास कांग्रेस के प्रति बढ़ा है। वहीं अब विपक्षी पार्टियां बौखलाहट में हैं जिस कारण विपक्षी नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

Read Also : Happy New Year Wishes for 2022

Read Also : Bengali New Year Messages 2022

Read Also : Parsi New Year Wishes 2022

Read Also : Merry Christmas Wishes in Hindi

Read Also : Christmas Wishes for Grandparents In English

Read Also : Instagram Captions For Hanukkah 2021

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular