Homeदेशसोनाली फोगट की मौत की अब सीबीआई करेगी जांच, गोवा सरकार ने...

सोनाली फोगट की मौत की अब सीबीआई करेगी जांच, गोवा सरकार ने लिया बड़ा फैसला

आज समाज डिजिटल, Sonali Phogat Death Case Update :

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में अब गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। खबर आ रही है कि इस केस को गोवा पुलिस सीबीआई को सौंपेगी और सीबीआई ही आगे की जांच करेगी। आपको बता दें, सोनाली की मौत के बाद इस मामले में कई बातें सामने आईं, लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है, जिसे मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बड़ा कदम उठाया है।

सोनाली फोगाट की मौत की जांच करेगी CBI

इस मामले में गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। तो वहीं अब गोवा सरकार ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने का फैसला कर लिया है। सोनाली फोगाट मर्डर केस की अब सीबीआई जांच होगी। बता दें कि, इस मामले में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी।

गोवा सरकार का बड़ा फैसला

वहीं, रविवार को मांग की गई कि सोनाली फोगट मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले हैं लेकिन सोनाली की बेटी और सोनाली के परिवार की मांग है कि मामले की जांच सीबीआई से कराएं।

सीएम प्रमोद सावंत ने किया ट्वीट

आगे लिखा कि, ‘ऐसे में आज हम केस सीबीआई को देने की सिफारिश कर रहे हैं। ‘मैं खुद गृह मंत्री को चिट्ठी लिख कर मांग कर रहा हूं कि मामले में सीबीआई से जांच कराई जाए।’ आपको बता दें, सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को मौत हो गई थी जिसके बाद से जांच की मांग उठी थी। वहीं अब देखना है कि, इस मामले में और क्या-क्या खुलासे होते है।

ये भी पढ़ें : कब से शुरू होंगे शारदीय नवरात्रि 2022, जानिए तिथि व पूजा विधि

ये भी पढ़ें : दूसरे दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में बड़ा इजाफा, दुनियाभर में 160 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular