Money Laundering Case: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री व आप नेता सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिरे

0
325
Money Laundering Case
दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन।

Aaj Samaj (आज समाज), Money Laundering Case, नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन को आज फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह जेल अस्पताल के बाथरूम में गिर गए थे। सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल प्रशासन ने यह जानकारी दी है।

जेल अस्पताल के बाथरूम में फिसलकर गिरे

सत्येंद्र जैन जेल अस्पताल के बाथरूम में फिसलकर गिरे हैं। उनके पीठ, कंधे और बाएं पैर में चोट लगी है। इसके बाद सामान्य कमजोरी की शिकायत पर उन्हें दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में निगरानी के लिए रखा गया था।

रीढ़ की हड्डी में परेशानी, तीन दिन पहले भी हुए थे भर्ती

जेल के प्रवक्ता अरविंद कुमार के अनुसार प्रारंभिक जांच में सत्येंद्र को कोई गंभीर चोट की पुष्टि नहीं हुई है। उनकी रीढ़ की हड्डी में परेशानी है। बता दें कि तीन दिन पहले भी इसी परेशानी के चलते सफदरजंग अस्पताल में उनकी जांच कराई गई थी। इससे पहले भी वे जेल के बाथरूम में गिर गए थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी।

जेल में करीब 35 किलो कम हुआ वजन

सत्येंद्र जैन के वकील ने पिछले सप्ताह मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में कहा था कि जेल में सत्येंद्र का वजन करीब 35 किलो कम हो गया है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। इससे पहले 18 मई को सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा था।

यह भी पढ़ें : PM Modi Returns: तीन देशों के दौरे के बाद दिल्ली लौटे पीएम मोदी, आज इस रूट पर दिखाएंगे वंदे भारत को हरी झंडी

यह भी पढ़ें : CII Annual Session: भारत के पास विकट परिस्थितियों में भी सभी जरूरतों के लिए मजबूत विदेशी भंडार

यह भी पढ़ें : Gang War In Amritsar: अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकार हत्या

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE