पंजाब में आम आदमी पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत की खुशी में प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा लवली ने भिवानी स्टैंड पर कार्यकर्ताओं संग लड्डू बांटे Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory

0
3275
Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory
Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory

संजीव कौशिक,रोहतक:
Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory : प्रवक्ता टुटेजा ने कहा कि पंजाब में आप की प्रचंड जीत से देश में काम की राजनीति का सूरज उदय हो गया। जीत से उत्साहित टुटेजा ने कहा कि अब उनका अगला पड़ाव हरियाणा में होगा। यहां अति शीघ्र होने वाले निकाय चुनावों से आपकी जीत का सफर शुरू होगा, जिसे जनता 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों तक जारी रखेगी।

Read Also : Expired Nail Polish: कहीं आपकी फेवरेट नेल पॉलिश एक्सपायर तो नहीं है, जानिए कितने दिनों तक आप इससे यूज कर सकती है

आने वाले दिनों में विभिन्न दलों के कार्यकर्ता आम जन आप में होंगे शामिल : टुटेजा (Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory)

उन्होंने कहा कि आज देश की जागरूक जनता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिंदुस्तान का मुस्तकबिल बनते देखना चाहती है। टुटेजा ने दावा किया कि पंजाब के नतीजे देखकर हरियाणा के कई राजनीतिक दिग्गज पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता से संपर्क साध रहे हैं। आने वाले दिनों में हरियाणा में बड़े स्तर पर विभिन्न दलों के कार्यकर्ता और आम जन आप में शामिल होंगे।

टुटेजा ने पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान को फोन पर दी जीत की बधाई (Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory)

जश्न के बीच प्रवक्ता टुटेजा ने पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान को फोन पर पार्टी की पूर्ण बहुमत से जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर यहां भी शिक्षा, चिकित्सा और बिजली-पानी जैसी मूल भूत सुविधाओं को सुलभ और सस्ती करेंगे।आप प्रवक्ता ने कहा कि इस प्रचंड जीत से ये भी स्पष्ट हो गया कि आने वाले समय में देश में गुजरात नहीं, दिल्ली मॉडल चलेगा। जनता को काम करने वाले नेताओं की परख हो चुकी है। जुमलेबाज और झूठे नेताओं के दिन लद चुके हैं।

इस मौके पर ये सभी रहे उपस्थित (Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory)

इस मौके पर अमित खटक,माला शर्मा, निर्मला रुहिल, विजय टाईगर, भूषण वधवा, दुष्यंत रंगा, सन्नी खनकवाल,मदन लाल गुप्ता, रामप्रकाश सूतवाल, अशोक बंजारा,महेश मल्होत्रा,करण मक्कड़, सतपाल बजाज,गौरव परूथी, हर्ष वैध,गुलशन बजाज,पंकज शर्मा सचिव, रामबीर हैं,शीतल सिक्का,अखिल गुप्ता, सोनिया दत्त, जतिन जुनेजा उपस्थित थे।

Read Also : Home Remedies To Quit Smoking : शरीर के लिए जहर है धूम्रपान, सिगरेट छोड़ना चाहते है तो अपनाएं ये आसान घरेलू उपाय

Read Also : Bay Leaves-Curd Face Pack For Glowing Skin: सेहत  के साथ- साथ सौंदर्य का भी खजाना है तेजपत्ता,  जानिए ग्लोइंग स्किन के लिए तेजपत्ता-दही फेसपैक बनाने का तरीका

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE