HomeIndia News Manchआम आदमी पार्टी के मुद्दों पर राजनीति करें: संजय सिंह : Sanjay...

आम आदमी पार्टी के मुद्दों पर राजनीति करें: संजय सिंह : Sanjay Singh On India News Manch

आज समाज डिजिटल, लखनऊ:

Sanjay Singh On India News Manch : आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने किसी भी गठबंधन से इनकार करते हुए कहा कि हम केजरीवाल जी के नेतृत्व में 403 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। 300 यूनिट तक बिजली फ्री देंगे, बिजली के बकाया बिल माफ करेंगे। 10 लाख युवाओं को हर साल नौकरी देंगे। जब तक नौकरी नहीं दे पाते तब तक 5 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता देंगे। एक हजार रुपय 18 वर्ष से अधिक की महिलाओं को प्रति माह देंगे। ये सभी सपने लेकर हम उत्तर प्रदेश की जनता के बीच जा रहे हैं। बाकी पार्टियां मुद्रा पर पर चुनाव लड़ रही हैं आम आदमी पार्टी मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है।

पंजाब में मुख्य प्रतिद्वंद्वी बनी आम आदमी पार्टी से जब पूछा गया कि आप यूपी में दावेदारी कर रहे हैं, लेकिन यहां किसी भी सर्वे में आपको शामिल नहीं किया जा रहा के जवाब में संजय सिंह ने कहा कि जब हमें तो दिल्ली में भी किसी सर्वे में नहीं लिया गया था, लेकिन वहां हमारी सरकार है। जब हम उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत का चुनाव लड़े तो हमें कोई एक सीट के लिए भी नहीं गिन रहा था। लेकिन यहीं पर हमें 83 जिला पंचायत की सीटें आईं, 350 ग्राम प्रधान जीते, 200 से अधिक बीडीसी जीते और उत्तर प्रदेश में 40 लाख वोट हासिल किए। ये आम आदमी पार्टी के प्रति जनता का समर्थन है।

READ ALSO : युवाओं को हर साल एक लाख नौकरियां: योगी आदित्यनाथ : CM Yogi Adityanath on India News Manch 2022

मेरे ऊपर किए गए 21 मामले दर्ज (Sanjay Singh On India News Manch)

बुनियादी मुद्दे बेशक जल जीवन मिशन का घोटाला हो, रामजन्म की भूमि की खरीद में घोटाले का मामला हो या कोरोना के समय में जब कस्तूरबा विद्यालय बंद था, तब बच्चियों के नाम पर खाने और किताबों में 9 करोड़ रुपये निकालने का मामला हो। इसके अलावा कोरोना के समय आक्सीजन सिलेंडर, थर्मो मीटर जैसे घोटाले हों, ये सभी मामले हमने ही खोले हैं। इसी वजह से मेरे ऊपर 21 मामले दर्ज किए गए। मामले दर्ज होने थे अपराधियों पर, हुए हम पर। हमारे घर पर पुलिस आती थी, कार्यालय बंद कर दिया।

क्या उत्तर प्रदेश सरकार आम आदमी पार्टी से डर रही है के सवाल पर बोले कि यदि डर नहीं होता तो हर पार्टी कह रही है कि हम भी बिजली फ्री देंगे। जो सरकार बिजली के दाम बढ़ा रही थी, वही कह रहे हैं कि हम बिजली के दाम आधे कर देंगे। ये आम आदमी पार्टी की राजनीति नहीं उपस्थिति है।

राजनीति करने नहीं बदलने आए हैं (Sanjay Singh On India News Manch)

हम राजनीति करने नहीं, राजनीति बदलने आए हैं। यही कारण है कि आज यूपी में मुद्दों पर बात करनी पड़ रही है, नहीं तो इनका हिंदू-मुस्लिम का एजेंडा तो चल ही रहा है। सबका साथ सबका विश्वास का नारा देंगे और चुनाव के समय नफरत फैलाने का काम करेंगे। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। राजनीति होनी चाहिए आम मुद्दों पर। वे मुद्दे जो आम आदमी पार्टी जनता के बीच में लेकर जा रही है।

Sanjay Singh On India News Manch 

READ ALSO : गन्ने के भुगतान को लेकर राकेश टिकैत ने कही बड़ी बात : Rakesh Tikait on India News Manch

READ ALSO : इस बार भी मिलेगा जनता का आशीर्वाद: योगी आदित्यनाथ : UP CM Yogi Adityanath on India News Manch

READ ALSO : इंडिया न्यूज मंच पर योगी ने किया ईज ऑफ डूइंग का जिक्र : CM Yogi Adityanath on India News Manch Live

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments