Homeमनोरंजनजानिए महान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की टोटल नेट वर्थ के बारे में

जानिए महान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की टोटल नेट वर्थ के बारे में

आज समाज डिजिटल, Entertainment News : 

बॉलीवुड के महान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। देश के चहेते कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पिछले 42 दिनों से दिल्ली के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे राजू आखिरकार जिंदगी की यह जंग हार गए। कॉमेडियन अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। गजोधर भैया के नाम से मशहूर कॉमेडियन ने पूरी दुनिया में नाम कमा लिया था। स्टैंड-अप कॉमेडी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। अपनी मेहनत के दम पर राजू श्रीवास्तव ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया और खूब दौलत भी हासिल की। वह एक शो के करीब 4 से 5 लाख रुपए चार्ज करते थे। कॉमेडी के इस बादशाह की कुल संपत्ति को जानकर आपको उनकी प्रसिद्धि का अंदाजा हो जाएगा।

राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ति 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव अपने हर स्टेज शो के लिए 4 से 5 लाख रुपये की मोटी रकम चार्ज करते थे। इसके साथ ही राजू श्रीवास्तव विज्ञापन, होस्टिंग और फिल्मों से भी कमाई करते थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ति 20 करोड़ रुपये है। इसके साथ ही राजू श्रीवास्तव का अपना आलीशान घर भी है। इसके अलावा उन्होंने अपने पैतृक गांव कानपुर में एक आलाशीन घर भी बनवाया था।

राजू श्रीवास्तव का कार कलेक्शन

राजू श्रीवास्तव एक्टिंग, कॉमेडी के अलावा शानदार कारों के भी बहुत शौकीन रहे थे। उनके पास कार का बेहतरीन कलेक्शन है जिसमें इनोवा, बीएमडब्लू 3 और ऑडी क्यू7 जैसी महंगी गाड़ियां शामिल हैं लेकिन जमीन से जुड़े इस कलाकार में दिखावा नहीं था। वह सोशल मीडिया पर आम लोगों से भी जुड़े रहते थे।

ये भी पढ़ें : राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे, कल दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

ये भी पढ़ें : गैंगस्टर काला राणा गैंग से जुड़ा आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular