Homeमनोरंजनमाधुरी दीक्षित की फिल्म ‘मजा मा’ का ‘बूम पड़ी’ सॉन्ग रिलीज

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘मजा मा’ का ‘बूम पड़ी’ सॉन्ग रिलीज

आज समाज डिजिटल, Entertainment News : 

माधुरी दीक्षित एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। बीते दिन धक धक गर्ल की अगली फिल्म ‘मजा मा’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया। अब हाल ही में ‘मजा मा’ के मेकर्स ने फिल्म ‘बूम पड़ी’ पहला गाना रिलीज किया है। माधुरी का ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने में एक्ट्रेस गरबा डांस करती नजर आ रही है।

‘बूम पड़ी’ सॉन्ग आउट

दरअसल कुछ देर पहले ही प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने यूट्यूब अकांउट से ‘बूम पड़ी’ गाने को रिलीज किया है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं माधुरी गुजराती लहंगा-चोली पहन त्योहारों के रंग में रगी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस फुल ऑफ एनर्जी और उमंगों के साथ गर्भे की रात का जश्न मना रही हैं। बता दें कि ‘बूम पड़ी’ गाने को श्रेया घोषाल और उस्मान मिरो ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल प्रिया सरैया ने दिए हैं और इस गाने को सौमिल और सिद्धार्थ ने संगीत से सजाया है।

एक फैमिली फिल्म हैं ‘मजा मा’

फिल्म की बात करें तो ‘मजा मा’ एक पारिवारिक फिल्म है, जो त्योहार और शादी की कहानी पर आधारित है। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म में माधुरी के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत हैं। फिल्म का निर्माण लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा कर रहे हैं।

समलैंगिक महिला के रोल में दिखेंगी माधुरी

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में माधुरी दीक्षित समलैंगिक महिला का रोल अदा करती नजर आएंगीं। आखिर में बता दें कि ये फिल्म 6 अक्टूबर 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म का धक-धक गर्ल के चाहने वाले दिल धाम कर इंतजार रहे हैं।

ये भी पढ़ें : साइमन कैटिच होंगे एमआई केप टाउन के हेड कोच

ये भी पढ़ें : सब्जियां हुई महंगी, टमाटर हुआ लाल

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular