Chief Minister Manohar Lal: कांग्रेस को अपनी जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है – मुख्यमंत्री

0
227
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हवन यज्ञ कर विधिवत रूप से पूजा आराधना की
मुख्यमंत्री ने हवन यज्ञ कर विधिवत रूप से पूजा आराधना की

Aaj Samaj, (आज समाज),Chief Minister Manohar Lal,करनाल,4 मई,इशिका ठाकुर:

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीरवार सुबह सेक्टर 9 स्थित बीजेपी जिला मुख्यालय करण कमल का उद्घाटन किया। उद्घाटन से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हवन यज्ञ कर विधिवत रूप से पूजा आराधना की।

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जिला मुख्यालय बनने से कार्यकर्ताओं को गर्व का एहसास होगा।

पहलवानों के विषय को लेकर बोलते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि यह हरियाणा का नहीं बल्कि केंद्र सरकार का विषय है इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी एफ आई आर दर्ज करने के आदेश दिए हैं उन्होंने कहा कि किसी भी विषय को दबाव बनाकर नहीं बल्कि आपसी बातचीत से हल किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में सभी राजनीति से जुड़े लोगों को जनता के बीच जाना पड़ता है बल्कि जो जनता के बीच अभी भी नहीं जा रहे हैं उन्हें जनता के बीच जाना चाहिए और वह भी अपने राजनीतिक भविष्य के लिए जनता के बीच जा रहे हैं ताकि जनता के बीच जाकर अब तक के कार्यकाल में जो काम सरकार में रहते हुए किए हैं उनको लेकर जनता से बात कर सके, सरकार ने जो भी काम है अभी तक किए हैं उन सभी कामों को भी जनता के बीच जाकर जनता को याद दिलाया जाए तथा पिछली सरकारों ने जनता के लिए क्या काम किया है वह भी जनता को बताया जाए।

कांग्रेस पार्टी को घबराहट हो रही है : मुख्यमंत्री

जनता के बीच जाकर राजनीतिक भविष्य के लिए मत बनाने के लिए चाहे पक्ष हो या विपक्ष उन्हें जनता को अपनी बात बतानी पड़ती है तथा जनता जो सुनती है उसके बाद ही जनता अपना मत बनाती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जनसंवाद कार्यक्रम से इसलिए दिक्कत हो रही है कि उन्हें अपनी जमीन खिसकती हुई दिखाई दे रही है। अब कांग्रेस पार्टी को घबराहट हो रही है कि सरकार ने पिछले 8 सालों में क्या काम किया है और दूसरी सरकारों ने पिछले 10 साल में क्या काम किया है इन सब बातों का जनता को पता चल रहा है और आने वाले चुनाव में इन सब चीजों को ध्यान में रखकर जनता अपना मन बनाएगी जिसका व स्वागत करते है।

गांव में लगातार हो रहा है विकास : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने कहा कि गांव में लगातार विकास हो रहा है तथा गांव के तालाबों की स्थिति लगातार बेहतर होती जा रही है। अब तक प्रदेश के लगभग 125 तालाबों का सुधार हुआ है जिसको देखकर दूसरे गांव से भी तालाबों को सुधारने की मांग सरकार के सामने आने लगी है तथा यही स्थिति गांव में बिजली को लेकर भी है। गांव में बिजली सप्लाई में भी काफी सुधार हुआ है। गांव के विकास के लिए किसी भी गांव में पैसे की कोई भी समस्या नहीं आने दी जाएगी। सभी गांव में पूरी पारदर्शिता के साथ विकास के काम किए जाएंगे अब ईटेंडरिंग को लेकर भी गांव के सरपंचों का सरकार को समर्थन मिलने लगा है।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ , संगठन मंत्री रविंदर राजू, विधायक हरविंदर कल्याण,बीजेपी जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा करनाल नगर निगम मेयर रेणु बाला गुप्ता मीडिया कोऑर्डिनेटर जगमोहन आनंद तथा बीजेपी के जिले भर के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Delhi’s Jantar Mantar पर धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में उतरे समाजिक संगठन

यह भी पढ़ें : Horticulture Awareness Camp : गुढ़ा व मांडोला में बागवानी जागरूकता कैंप आयोजित

यह भी पढ़ें :Raids on Godowns : सीएम फ्लाइंग ने गांव सेहलंग व पाथेड़ा में 2 गोदामों पर की छापेमारी

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE