Bihar News: बिहार में घर में आग लगने से चार बहनों की जिंदा जलकर मौत

0
244
Bihar News
सदर थानांतर्गत रामदयालु के तहत इन्हीं घरों में लगी थी आग।

Aaj Samaj (आज समाज), Bihar News, पटना: बिहार में एक घर में भीषण आग लगने से चार सगी बहनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना कल देर रात राज्य के मुजफ्फरपुर जिले में हुई। चारों लड़कियां नाबालिग थीं और उनके पिता का नाम नरेश राम है। मृतकों की पहचान सोनी (12), शिवानी (8), अमृता (5) और रीता तीन वर्ष की थी। घटना से चारों ओर अफरातफरी मची का माहौल है।

  • एक ही कमरे में सो रही थीं लड़कियां
  • आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए
  • मां दुधमुंहे बेटे संग घर के बाहर सोई थी

मारी गई चारों बहनें अनुसूचित जाति की

जहां घटना हुई है वह इलाका जिले के सदर थानांतर्गत रामदयालु के तहत आता है। चारों मृतक नाबालिग थीं और अनुसूचित जाति की हैं। घटना के वक्त सभी लोग सो रहे थे और उन्हें पता नहीं लगा। जैसे ही आसपास के लोगों को आग लगने का पता चला, चारों ओर अफरातफरी का माहौल है। झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिता दूसरे प्रदेश में मजदूरी करते हैं

आग ने कुछ ही देर में इतना रौद्र रूप ले लिया चारों बहनों को संभलना ही नहीं मिला। वे एक ही कमरे में सो रही थी। आसपास के कमरों में सो रहे आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए हैं। नरेश राम दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। घर में उनकी पत्नी व पांच बेटियां और एक छोटा बेटा था। घटना के वक्त बच्चों की मां अपने दुधमुंहे बेटे के साथ घर के बाहर सो रही थी।

यह भी पढ़ें : Weather May 02 Update: जम्मू-कश्मीर से बंगाल तक बारिश, उत्तर भारत सहित अब भी कई राज्यों में कल तक मौसम खराब, बढ़ी ठंड

यह भी पढ़ें : Weather 30 April Update: पूर्वी भारत में लू, पंजाब व हरियाणा सहित उत्तर भारत के कुछ इलाकों में सामान्य से ज्यादा बारिश का अनुमान

यह भी पढ़ें : Ludhiana Gas Leak: लुधियाना में गैस रिसाव के कारण 3 बच्चों सहित 10 लोगों की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE