Youth Boxing Trial: यादव धर्मशाला में जिला स्तरीय यूथ बॉक्सिंग ट्रायल सम्पन्न

0
185
बॉक्सिंग ट्रायल में चयनित खिलाड़ी।
बॉक्सिंग ट्रायल में चयनित खिलाड़ी।
  • लड़के व लड़कियों ने ट्रायल में लिया भाग

Aaj Samaj, (आज समाज),Youth Boxing Trial,नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ः
यादव धर्मशाला महेंद्रगढ़ में जिला स्तरीय एक दिवतीय यूथ बॉक्सिंग ट्रायल में खिलाड़ियों को चयनित किया गया। इस बारें में जानकारी देते हुए मुक्केबाजी के कोच महीपाल यादव बसई व जयसिंह सोहडी ने संयुक्त रूप से बताया कि एक दिवसीय लडके व लड़़कियों की जिला स्तरीय यूथ बॉक्सिंग ट्रायल 5 मई शुक्रवार को प्रातः 9 बजे खिलाड़ियों का वजन कर ट्रायल किया गया।

राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महेंद्रगढ़ जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे चयनित खिलाड़ी

उन्होंने बताया कि इस ट्रायल में जिला स्तर के खिलाड़ियों ने भाग लिया तथा इसमें प्रथम आने वाले लड़के व लडकियां जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। कोच महीपाल बसई ने बताया कि ट्रायल में वर्ष 2005-2006 के बीच वाले खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस मौके पर कोच मुकेश, मोनिका, उत्तम, विष्णु सहित कोच व खिलाड़ी उपस्थित रहे।

इनका हुआ चयन

बाक्सिंग ट्रायल में लड़कियों में जारो, खुशबू, कोमल, चंचल व दीव्या प्रथम रही तथा वहीं लडकों में सूरज, नवनीत, अंकित, हिंमांशू यादव, आकाश, योगेश कुमार, जतिन, कशीश, हेमंत सिंह प्रथम रहे। प्रथम रहे खिलाड़ी राज्य स्तरीय बॉक्सिंग खेल प्रतियोगिता में महेंद्रगढ़ जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।

यह भी पढ़ें : Supreme Court: स्वाति मालीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत, भ्रष्टाचार के मामले में लगी रोक हटाने से इनकार किया,ख़बर पूरी पढ़े विस्तार से

SHARE