Homeराज्यपंजाबहोली के रंग’ गाना जारी मस्ती भरा गीत ज़ी म्यूजिक कंपनी पर...

होली के रंग’ गाना जारी मस्ती भरा गीत ज़ी म्यूजिक कंपनी पर विशेष रूप से प्रीमियर हुआ: Zee Music Company

लुधियाना 22 मार्च, दिनेश मौदगिल

Zee Music Company: होली के पावन अवसर पर मनमोहक और खुशनुमा गीत ‘होली के रंग’ का विमोचन किया गया। जी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया गया मस्ती भरा गाना शाहिद माल्या और शिवांग माथुर ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है। जहां संगीत शिवांग माथुर का है, वहीं फंकी लिरिक्स शायरा अपूर्वा और पवन मिश्रा ने लिखे हैं।

Read Also:  Vastu Tips For Bamboo Plant: घर या ऑफिस के इस कोने में रखें बांस का पौधा,  चमक जाएगी सोई हुई किस्मत

जी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया गया मस्ती भरा गाना (Zee Music Company)

वीडियो में वेटरन एक्टर रजा मुराद होली बीट्स पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रजा मुराद के अलावा कलाकार करण खंडेलवाल, ऋषिका जैन और पूनम अग्रवाल, शशांक शर्मा और रिंकी शर्मा शामिल हैं। चिलसाग पिक्चर्स एंड लंदन प्लेयर्स द्वारा निर्मित, गाने के वीडियो में एक और अनूठी विशेषता है। ग्रीन आइकॉन स्कूल दिल्ली के 150 से अधिक बच्चे भी वीडियो का हिस्सा थे। गाने को विशेष रूप से नोएडा के स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में शूट किया गया है।

उत्साह के साथ मनाया उत्साह के साथ मनाया (Fun-Filled Song)

गाने और इसके लॉन्च के बारे में मॉडल और एक्ट्रेस ऋषिका जैन कहती हैं, ‘इस गाने में होली के तत्व को सामने लाने में मजा आया। रंगों का त्योहार इस वर्ष बहुत उत्साह के साथ मनाया जा रहा था क्योंकि पिछले दो वर्षों में महामारी ने उत्सवों पर अपना प्रभाव डाला है। इसलिए हमने सोचा कि इस फुट टैपिंग गीत को बनाने के लिए और जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। मुझे गाने में अभिनय करना पसंद था, इसलिए भी कि मैं अनुभवी अभिनेता रजा मुराद के साथ काम कर रही थी, जो अपनी शालीनता और प्रोफेशनलिज्म के लिए बहुत मशहूर हैं । करण खंडेलवाल और पूनम अग्रवाल जी के साथ सभी छोटे बच्चों के साथ हमने एक मजेदार टीम और एक मजेदार गीत बनाया।” ऋषिका जैन के पास आने वाले महीनों में कई नए और रोमांचक प्रोजेक्ट हैं।

पूनम अग्रवाल ने कहा (Holi Ke Rang’ Released As A Fun-Filled Song)

पूनम अग्रवाल कहती हैं, ‘खुशी और दोस्ती का जश्न मनाने वाले गाने में होली से जुड़ी पूरी मस्ती को बखूबी उकेरा गया है। रज़ा मुराद के साथ यह मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है और गाने में हमारी दोस्ती अच्छी है। कुल मिलाकर यह एक मजेदार अनुभव था। यह गाना मुझे अपने बचपन के दिनों की याद दिलाता है जब हम अब एक परिवार की तरह होली के त्यौहार को खूब मस्ती से खेलते थे।

Read Also: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका तालमेल कमेटी, प्रदेशव्यापी हड़ताल 104वां दिन: Anganwadi Workers And Assistants Held A Meeting In Mansarovar Park

Read Also: शहीदी दिवस को समर्पित साइकिल रैली का किया आगाज, साइकिल सवार 100 किलोमीटर का सफर करेंगे तय: Cyclists Will Travel 100 km

Connect With Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular