Homeराज्यपंजाबयूडली फिल्म्स ने सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ एक पंजाबी फिल्म बनाने...

यूडली फिल्म्स ने सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ एक पंजाबी फिल्म बनाने की घोषणा की : Superstar Gippy Grewal

दिनेश मौदगिल,लुधियाना:

Superstar Gippy Grewal: तमिल, मलयालम और मराठी भाषी फिल्मों के साथ, सारेगामा इंडिया का सिनेमैटिक आर्म, यूडली फिल्म्स रीजनल मूवी-स्केप को लगातार एक्सप्लोर करता रहा है। इसी कड़ी में अब उसने एक बड़ी पंजाबी फिल्म बनाने की घोषणा की है, जिसमें सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल लीड भूमिका में होंगे।

Read Also :सिविल हॉस्पिटल बंगा तथा मकंदपुर में लगाया गया सेहत मेला Civil Hospital Banga 

को-स्टार के रूप में गिप्पी के बेटे शिंदा ग्रेवाल ( Superstar Gippy Grewal)

इस बारे में जानकारी देते हुए सारेगामा इंडिया, फिल्म्स के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं, “गिप्पी ग्रेवाल जैसे स्टार के साथ जुड़कर हमें खुशी हो रही है, जो कई वर्षों से अपनी हिट फिल्मों की यूनिक स्टोरीलाइंस के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक क्रिएटिव रेनेसां को लीड कर रहे हैं। यह प्रोजेक्ट दुनिया भर के दर्शकों के लिए गुणवत्तापूर्ण पंजाबी सिनेमा बनाने की हमारी प्रतिबद्धता और मजबूत करता है । दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में उनके को-स्टार के रूप में गिप्पी के बेटे शिंदा ग्रेवाल होंगे।

गिप्पी कहते हैं, “पंजाबी सिनेमा तेजी से आगे बढ़ रहा है ( Superstar Gippy Grewal)

हाल ही में ग्रेवाल जूनियर दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ‘हौंसला रख’ में उनके साथ स्क्रीन शेयर करत हुए नज़र आए थे। गिप्पी कहते हैं, “पंजाबी सिनेमा तेजी से आगे बढ़ रहा है और सिर्फ पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इसका फैन बेस बढ़ रहा है। यूडली फिल्म्स वास्तव में रीजनल टैलेंट्स के साथ क्वालिटी फिल्मों का सह-निर्माण करके इस मूवमेंट से जुड़ना चाहता है। मैं इस एप्रोच का सम्मान करता हूं। मुझे खुशी है कि हम साथ काम करेंगे।”इस बारे में निर्देशक अमरप्रीत छाबड़ा कहते हैं, “पंजाबी सिनेमा में सहयोग को बढ़ावा देना और एक ऐसी टीम के साथ काम करना जो इंडस्ट्री में नए आइडियाज को आगे बढ़ाती है, एक बहुत ही खास अहसास है।”

इस फिल्म के लेखक जाने-माने राइटर व एक्टर नरेश कथूरिया ( Superstar Gippy Grewal)

फिल्म का टाइटल अभी तय होना है। इसके लेखक जाने-माने राइटर व एक्टर नरेश कथूरिया हैं, जिन्होंने कैरी ऑन जट्टा 1 और 2, मांजे बिस्त्रे 2, चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़, बेस्ट ऑफ लक, भाजी इन प्रॉब्लम, वेख बरातां चलियां, मिस्टर एंड मिसेज 420 आदि जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म जुलाई-अगस्त 2022 के मध्य फ्लोर पर जाएगी और फरवरी 2023 में रिलीज होगी।

Read Also : पीजीआईएमएस में एक बार फिर से कोरोना के केस शुरू Corona Cases Start Once Again

Read Also : पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के न्यूरो सर्जरी विभाग द्वारा सुश्रुत ओडिटोरियम में करवाई  गई आयोजित Neuro Surgery Department Rohtak

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular