Homeहरियाणारोहतकपीजीआईएमएस में एक बार फिर से कोरोना के केस शुरू Corona Cases...

पीजीआईएमएस में एक बार फिर से कोरोना के केस शुरू Corona Cases Start Once Again

संजीव कौशिक,रोहतक:
Corona Cases Start Once Again : पीजीआईएमएस में एक बार फिर से कोरोना के केस शुरू हो जाने व एक चिकित्सक के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर मंगलवार दोपहर को चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ईश्वर सिंह ने कोविड से जुड़े चिकित्सकों व कर्मचारियों की आपात बैठक बुलाकर सभी जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए और सी-ब्लॉक व वार्ड 24 को फिर से कोविड ब्लॉक व कोविड वार्ड घोषित कर दिया गया। वहीं गंभीर मरीजों के लिए सी-ब्लॉक के 10 आईसीयू बेड रिजर्व कर दिए गए हैं।

Read Also : पेट्रोल पंप कर्मी से 5,20,000 रूपये की लुट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का सी.आई.ए.-01 ने किया खुलासा The gang Involved In The Robbery Arrested

Corona Cases Start Once Again
Corona Cases Start Once Again

चौथी लहर ने एक बार फिर से अपनी आहट दे दी है : डॉ. ईश्वर सिंह (Corona Cases Start Once Again)

डॉ. ईश्वर सिंह ने कहा कि कोविड की चौथी लहर ने एक बार फिर से अपनी आहट दे दी है और हमें इसी आहट से आगाह होते हुए सर्तक होना होगा और सभी तैयारियों को पूर्ण करना होगा ताकि यदि एक सप्ताह में केस बढते हैं तो कहीं भी किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे। डॉ. ईश्वर सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे, जिसको जो भी जिम्मेदारी प्रदान की जाए वह पूरी निष्ठा के साथ उसे पूरा करे। सभी कोविड के संदिगध मरीजों को व कोविड पॉजीटिव की रिपोर्ट आने पर मरीजों को सीधे आपातकालीन विभाग के साथ बने सी-ब्लॉक में आना होगा।

डॉ. ईश्वर सिंह ने कहा कि कोविड टैस्ट की संख्या बढाई जाए। उन्होंने कहा कि कोविड में काम आने वाले सभी सामान की खरीद कर ली जाए, जिसके लिए सभी नोडल अधिकारी अपनी डिमांड तुरंत भेजें। (Latest Rohtak News) कोविड कंट्रोल रूम के इंचार्ज डॉ. वरूण अरोड़ा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि जब भी आप घर से बाहर नकलें, हमेशा मॉस्क पहनें ताकि चौथी लहर को रोका जा सके।

इस अवसर पर ये सभी रहे उपस्थित (Corona Cases Start Once Again)

इस अवसर पर डॉ. सुरेश सिंघल, डॉ. प्रेम प्रकाश गुप्ता, डॉ. सुखबीर बराड़, डॉ. जितेंद्र जाखड़, डॉ. आशा सहरावत, डॉ. संदीप गोयल, डॉ. वरूण, डॉ. अमरिश, डॉ. हरनीत सिंह, कोविड प्रबंधन से जुड़े सभी अधिकारी उपस्थित थे।

Read Also : टेलीफोन एक्सचेंज कटारिया में चोरों ने उड़ाया कार्ड कंट्रोलर तीन लाख का नुक्सान Theft In Kataria Telephone Exchange

Read Also :सिविल हॉस्पिटल बंगा तथा मकंदपुर में लगाया गया सेहत मेला Civil Hospital Banga 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular