Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : शिवसेना कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस पर सौ तिरंगे फहराए जाएंगे

गुरदासपुर : शिवसेना कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस पर सौ तिरंगे फहराए जाएंगे

गगन बावा, गुरदासपुर :
शिवसेना बाला साहेब ठाकरे गुरदासपुर की महत्वपूर्ण बैठक रमन शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें राज्य उपप्रमुख व छह जिलों के इंचार्ज हरविंदर सोनी, राज्य सचिव आशीष अरोड़ा, भारतीय कामगार सेना के राजू ठाकुर दीपक शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।  इस मौके पर हरविंदर सोनी ने कहा कि पंजाब को फिर से आतंकवाद के काले दौर में ले जाने के लिए आतंकवादियों द्वारा पाकिस्तान  के इशारे पर  लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसकी पुष्टि पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने भी उस समय की थी, जब पिछले दिनों पाकिस्तान द्वारा ड्रोन की सहायता से भेजे गए टिफिन बम तथा अन्य विस्फोटक सामग्री पुलिस द्वारा पकड़ी गई थी।

कुछ ही समय पहले पंजाब के मुख्यमंत्री का अमित शाह से मिलकर सुरक्षा के प्रति चिंता जताना इस बात की तरफ संकेत है कि आने वाले चुनावों से पहले पंजाब को आतंकवाद की तरफ धकेलने का प्रयास किया जाएगा हालाँकि पंजाब पुलिस पाकिस्तान के इरादे सफल न होने देने में सक्षम है, परंतु फिर भी ये भारी चिंता का विषय है। सोनी ने बताया कि आतंकवाद को बढ़ाने के लिए गरपतवंत पन्नू और गोपाल चावला जैसे लोग पूरी तरह से सरगर्म हैं। इसी कड़ी में पन्नू ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने वाले लोगों को मारने की धमकी दी है और हैरानीजनक है कि पंजाब के गर्मख्याली भी उनके बयानों को गंभीरता से नहीं लेते, लेकिन भारत सरकार ने उसको गम्भीरता से लेते हुए भाजपा के कई नेताओं को भारी सुरक्षा दे दी है।

सोनी ने कहा कि पन्नू और गोपाल चावला जैसे लोगों को जवाब देने के लिए शिवसेना बाला साहेब ठाकरे द्वारा शिवसेना कार्यालय गुरदासपुर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सौ तिरंगे फरहाए जाएंगे और शिवसेना विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत  जाएगा। इस मौके पर जिला जालंधर के युवासेना प्रभारी जतिंदर सहदेव, रजनीश पसरीचा, रावत, अमनदीप, राजेश ठाकुर आदि उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular