Homeराज्यपंजाबनशा तस्कर ने पुलिस पार्टी पर की फायरिंग, पुलिस मुलाजिमों को गाड़ी...

नशा तस्कर ने पुलिस पार्टी पर की फायरिंग, पुलिस मुलाजिमों को गाड़ी से टक्कर मार कर फरार Drug Smuggler Opened Fire On Police Party

आज समाज डिजिटल लुधियाना:

Drug Smuggler Opened Fire On Police Party: फार्चूनर सवार नशा तस्कर को पकड़ने के लिए नाकाबंदी लगा कर खड़ी स्पैशल टॉस्क फोर्स से बचने के लिए तस्कर ने टीम पर फायरिंग कर दी और सरकार वाहन को टक्कर मारते हुए फरार हो गया । इस दौरान पुलिस मुलाजिम बाल बाल बचे। टीम ने तस्कर को पकड़ने के लिए पीछा किया लेकिन तस्कर मौके से फरार हो गया।

Also Read : खाद गोदाम में रेड के दौरान जीएसटी टीम के साथ मारपीट, संचालक को छुड़ा ले गए लोग Fighting With GST Team

जख्मी हुए पुलिस मुलाजिमों को पहुंचाया अस्पताल (Drug Smuggler Opened Fire On Police Party)

पता चलते ही थाना सदर की पुलिस पार्टी भी मौके पर पहुंच गई । मामूली रूप से जख्मी हुए पुलिस मुलाजिमों को अस्पताल पहुंचाया गया । कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तस्कर ताजपुर रोड़ के रहने वाले दीपक कुमार उर्फ दीपू के खिलाफ आर्म एक्ट, जान लेवा हमला करने व सरकारी डयूटी में रूकावट डालने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस ने पुलिस मुलाजिम कुलदीप सिंह के बयान पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है । पुलिस के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी नशे की सप्लाई देने के लिए फार्चूनर में सवार हो कर आ रहा है। कुलदीप सिंह सरकारी गाड़ी बैलेरो में सवार था ।

सब इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह को मारने की नीयत से उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की (Drug Smuggler Opened Fire On Police Party)

आरोपी को आते देख कर उसने सरकारी गाड़ी आगे की तो आरोपी ने उसे जबरदस्त टक्कर मारी और सब इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह को मारने की नीयत से उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन वह बाल बाल बच गया । आरोपी ने राहगीरों की भी परवाह न करते हुए उनकी जान को भी खतरे में डाल दिया और पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भाग निकला । आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी ने उसका पीछा किया , लेकिन वह भागने में सफल हो गया । जांच अफसर ने बताया कि आरोपी की पहचान के बाद उसको पकडने के लिए अलग अलग टीमें रेड कर रही है ।

Also Read : रोहतक प्रशासन का रुख फिर किला रोड बाजार की ओर Municipal Team

Also Read : सीनियर्स से हमेशा कुछ सीखने को मिलता है: बब्बल राय Punjabi singer And Actor Babbal Rai

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular