Homeराज्यपंजाबसीनियर्स से हमेशा कुछ सीखने को मिलता है: बब्बल राय Punjabi singer...

सीनियर्स से हमेशा कुछ सीखने को मिलता है: बब्बल राय Punjabi singer And Actor Babbal Rai

लुधियाना, दिनेश मौदगिल:
Punjabi singerAnd Actor Babbal Rai: पंजाबी गायक एवं एक्टर बब्बल राय का कहना है कि अभिनेत्री दिव्या दत्ता के साथ स्क्रीन शेयर करना उन्हें बेहद अच्छा लगा। उनसे काफी कुछ सीखने का मौका मिला, क्योंकि कि सीनियर्स साथ काम करके हमेशा कुछ अच्छा सीखने को मिलता है।

Also Read :  एसडीएम ने यादव सभा को सौंपा एक लाख का चेक SDM Handed Over A Check Of One Lakh To Yadav Sabha

6 मई को रिलीज होगी ये फिल्म (Punjabi singer And Actor Babbal Rai)

Punjabi singer And Actor Babbal Rai
Punjabi singer And Actor Babbal Rai

बब्बल राय अपनी नई फिल्म मां की प्रमोशन के लिए अभिनेत्री आरूषी शर्मा , वड्डा ग्रेवाल आदि के साथ विशेष तौर पर लुधियाना पहुंचे। उन्होंने बताया कि मदर्स डे के उपलक्ष पर यह फिल्म 6 मई को रिलीज हो रही है और यह सभी माताओं का सम्मान है । उन्होंने बताया कि गिप्पी ग्रेवाल के अलावा फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में है और इस फिल्म में मैं दिव्या दत्ता के बेटे का किरदार निभा रहा हूं ।

इस फिल्म में मां बेटे का रिश्ता, भाइयों में प्यार और शरीकेबाजी जैसी चीजें देखने को मिलेंगी (Punjabi singer And Actor Babbal Rai)

बब्बल ने अपनी खुशी सांझा करते हुए कहा कि मैं एक मां की कृपा और भावनाओं से भरी इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी महसूस करता हूं। मुझे अपनी मां के रूप में दिव्या दत्ता के बेटे की भूमिका निभाने पर गर्व है। उन्होंने कहा कि जिंदगी में मां की बहुत ज्यादा अहमियत है और मां से बच्चे को बहुत कुछ सीखने को मिलता है। फिल्म की अभिनेत्री आरूषी शर्मा ने कहा कि इस फिल्म में मां बेटे का रिश्ता, भाइयों में प्यार और शरीकेबाजी जैसी चीजें देखने को मिलेंगी । इस फिल्म की कहानी की सबसे अनोखी बात यह है कि कैसे एक मां दुनिया के साजिशकर्ताओं के खिलाफ अपने बच्चों की जीवन की खातिर डट जाती है। उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

Also Read : खाद गोदाम में रेड के दौरान जीएसटी टीम के साथ मारपीट, संचालक को छुड़ा ले गए लोग Fighting With GST Team

Also Read : रोहतक प्रशासन का रुख फिर किला रोड बाजार की ओर Municipal Team

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular