Homeराज्यपंजाबDeputy Chief Minister OP Soni द्वारा सीएमसी में नए पी एस ए...

Deputy Chief Minister OP Soni द्वारा सीएमसी में नए पी एस ए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

दिनेश मौदगिल, लुधियाना:

Deputy Chief Minister OP Soni : पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी ने सोमवार को सीएमसी अस्पताल में नए पी एस ए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। इस प्रोजेक्ट को सीआईआई के पूर्व प्रधान राहुल आहूजा और सीआईआई लुधियाना जोन के चेयरमैन अशप्रीत साहनी के प्रयासों द्वारा संचालित किया गया है।

समारोह की मेजबानी संयुक्त तौर पर सीएमसी और कनफेडरेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री द्वारा की गई। जिसमें उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए।(Deputy Chief Minister OP Soni)

उपमुख्यमंत्री ने की सीएमसी के यत्नों की सराहना (Deputy Chief Minister OP Soni)

इस अवसर पर संबोधित करते हुए उन्होंने सीएमसी द्वारा पिछले 127 सालों से पंजाब और पड़ोसी राज्यों के लोगों की सेवा करने के लिए यत्नों की सराहना की। उन्होंने लोगों में मेडिकल शिक्षा और सेहत संभाल के क्षेत्र में सीएमसी द्वारा निभाएंगे अहम योगदान बारे में प्रकाश डाला।

सोनी ने सीआईआई की सराहना करते हुए कहा कि मौजूदा कोविड-19 की स्थिति  के मध्यनजर इस ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना करके डॉक्टरी भाईचारे को समय पर रहता देना समय की जरूरत है। उन्होंने सीएमसी  के डॉक्टरों और स्टाफ की मिशनरी भावना को सलाम करते, सीआईआई के यत्नों की सराहना की। (Deputy Chief Minister OP Soni)

ये लोग रहे मौजूद (Deputy Chief Minister OP Soni)

इस अवसर पर विधायक सुरिंदर डाबर, विधायक कुलदीप सिंह वैद , डॉ एस पी सिंह , तेजेंद्र पाल सिंह, राहुल आहूजा, अशप्रीत साहनी, नीरज सतीजा, अमित थापर आदि विशेष तौर पर मौजूद हुए ।डॉक्टर विलियम भट्टी ने पिछले कई सालों से लगातार सहयोग देने के लिए सीआईआई का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 की तीसरी की संभावना को देखते हुए न्यू पैकथर्म प्रेशर स्विंग एडसोरप्शन ऑक्सिजन जनरेटर समय की मुख्य जरूरत है। यह अक्सीजन प्लांट 500 लीटर प्रति मिनट ऑक्सीजन पैदा करता है और इसको सीएमसी अस्पताल के आईसीयू और कोविड-19 के साथ जोड़ा गया है।

Also Read : Vidya Education Society ने मेधावी छात्रा को 25 हजार की छात्रवृति दी

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments