Homeराज्यपंजाबपंजाब के बिगड़ते हालातों के मद्देनजर भगवंत मान जिम्मेदार: सरीन Bhagwant Mann

पंजाब के बिगड़ते हालातों के मद्देनजर भगवंत मान जिम्मेदार: सरीन Bhagwant Mann

अखिलेश बंसल, बरनाला:
Bhagwant Mann: संगरूर सांसद सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर गत दिनों भाजपा की हुई बैठक में संगरूर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राणा गुरमीत सोढ़ी तैनात किए हैं, जबकि पूर्व आईएएस अधिकारी एस.आर.लद्दड़ और अनिल सरीन सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

Also Read: हड्डी रोग विभागाध्यक्ष डॉ. आर.सी. सिवाच को लैक्चर थियेटर वन में टीचर वैलफेयर एसोसिएशन की तरफ से विदाई पार्टी दी गई Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences

पंजाब के बिगड़ते हालातों के जिम्मेदार भगवंत मान (Bhagwant Mann)

जिन्होंने शुक्रवार को बरनाला के सरकारी आराम गृह पर प्रेस वार्ता की और संसदीय क्षेत्र के हर वर्कर हर नेता और आम लोगों से ग्राउंड लेवल पर जानकारी एकत्रित करने का आगाज बरनाला से किया। भारतीय जनता पार्टी पंजाब के चीफ स्पोक्स पर्सन अनिल सरीन ने दावा किया कि भाजपा संगरूर सांसद सीट पर होने वाले उपचुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। जो वादे करेंगे वह पूरे करेंगे। उम्मीदवार की घोषणा सही समय पर कर दिया जाएगा।

केजरीवाल को किया लीगलाइज और अपने राज्य के लोगों के साथ की गद्दारी: भाजपा (Sareen)

पटियाला में शुक्रवार के दिन खालिस्तान के मुद्दे पर हुए टकराव को लेकर भाजपा नेता सरीन ने कहा पंजाब में तो क्या भाजपा देश के किसी कोने में शरारतियों व आतंकियों का सिर ऊपर उठने नहीं देगी, उनके मकसदों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। पंजाब में जो विभिन्न समुदाओं के बीच भाईचारक इकजुटता बनी हुई है उसे खिन्न-भिन्न नहीं होने देंगे। घटनाक्रम के लिए पंजाब सरकार को आड़े हाथ लेते सरीन ने कहा कि राज्य में लॉ-एंड-आर्डर बनाए रखना, अमन शान्ति रखना, गैर सामाजिक तत्वों को शिकंजे में लेना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। पंजाब के बिगड़ते हालातों के मद्देनजर भगवंत मान की सरकार बुरी तरह फेल हुई है।

भगवंत मान ने पंजाब का रिमोट कंट्रोल दिल्ली के केजरीवाल के हाथ दे (Bhagwant Mann)

भगवंत मान ने पंजाब का रिमोट कंट्रोल दिल्ली में बैठे केजरीवाल के हाथ दे दिया है। पंजाब सरकार ने सभी कुछ सरेंडर करके केजरीवाल को लीगलाइज किया है। केजरीवाल ने उस कानून की अवहेलना की है जिसमें किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेश के सेक्रेटरी या किसी अधिकारी के साथ बात नहीं कर सकता। लेकिन पंजाब सरकार ने केजरीवाल को लीगलाइज करके पंजाब राज्य से गद्दारी की है। सरकार चले ना चले और राज्य के लोगों की भलाई जाए भाड़ में लेकिन भगवंत मान की हर चेन्नल और हर अखबार में बड़ा बड़ा विज्ञापन छपना चाहिए। भगवंत मान ना ही सरकार चला सकते हैं और ना ही उसमें क्षमता है।

25000 टीचरों के पद खाली पड़े (Bhagwant Mann)

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को आड़े हाथ लेते सरीन ने कहा कि उसने दिल्ली में चुनिंदा स्कूल अस्पताल का आधुनिक सिस्टम दिखा अपनी ही पार्टी की पंजाब लीडरशिप से छलावा किया है। केजरीवाल ने यह नहीं बताया कि उनकी स्टेट में 25000 टीचरों के पद खाली पड़े हैं, 498 वाइस प्रिंसिपल है हीं नहीं। एडहॉक टीचरों से दिल्ली का एजुकेशन सिस्टम चलाया जा रहा है। बथेरे अस्पतालों में स्टाफ और दवाओं की भारी कमी है।

पंजाब में भाजपा की साख मजबूत हो सके (Bhagwant Mann)

पंजाब में गत दो वर्ष के दौरान किसान आंदोलन भी हुआ, अन्य कई घटनाक्रम हुए, उसके बावजूद पंजाब में भाजपा की साख मजबूत हो सकी। अपने दम पर चुनाव लड़ा, जिसमें लोगों ने भारतवर्ष के सच्चे हितैषी प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी जी के नाम पर खुलकर मतदान और समर्थन किया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष यादविंदर शंटी, आईटी एवं शोशल मीडिया प्रभारी पंपोश कौल, सैनिक विंग प्रभारी गुरजिंदर सिंह सिद्धु भी उपस्थित थे।

Also Read: सात वर्षों में प्रदेश को बिजली-पानी की आपूर्ति नहीं करा पाई खट्टर सरकार: टुटेजा Khattar Government Could Not Supply Electricity And Water

Also Read:  जीएसटी इंटेलीजेंस टीम की रिपोर्ट के आधार पर कृषि एवं किसान कल्याण विभाग ने एमएस खाद भंडार का लाइसेंस किया निलंबित Farmers Welfare Department Suspended The License Of MS Fertilizer Store

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular