Homeहरियाणारोहतकहड्डी रोग विभागाध्यक्ष डॉ. आर.सी. सिवाच को लैक्चर थियेटर वन में टीचर...

हड्डी रोग विभागाध्यक्ष डॉ. आर.सी. सिवाच को लैक्चर थियेटर वन में टीचर वैलफेयर एसोसिएशन की तरफ से विदाई पार्टी दी गई Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences

आज समाज डिजिटल,रोहतक:

Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences: पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय में शुक्रवार को ऐच्छिक सेवानिवृत होने जा रहे हड्डी रोग विभागाध्यक्ष डॉ. आर.सी. सिवाच को लैक्चर थियेटर वन में टीचर वैलफेयर एसोसिएशन की तरफ से विदाई पार्टी दी गई। कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना, कुलसचिव डॉ.एच.के. अग्रवाल, निदेशक डॉ.एस.एस. लोहचब व डीन डॉ. कुलदीप सिंह लालर ने टीचर वैलफेयर एसोसिएशन की तरफ से डॉ. रामचंद्र सिवाच को स्मृति चिन्ह भेंट किया। मंच का संचालन डॉ. सुधीर अत्री ने किया।

Also Read: यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में पार्को में चल रहे विकास कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा : घनश्यामदास अरोड़ा BJP MLA from Assembly Constituency Ghanshyamdas Arora

डॉ. सिवाच ने कहा कि यह संस्थान ऊचाईयों के शिखर पर जाए (Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences)

Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences
Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences

इस अवसर पर उपस्थित चिकित्सकों को संबोधित करते हुए डॉ. आर.सी. सिवाच ने कहा कि वें जहां भी रहें, इस संस्थान से मिले प्यार को वें कभी भी नहीं भूला सकते। उन्होंने सभी फैकल्टी सदस्यों को अपने अवार्ड दिखाते हुए कहा कि उन्हें पहला विश्व स्तरीय मेडल लखनऊ में मिला था, जिसके बाद उन्होंने अधिक से अधिक अवार्ड जीतने की मन में ठानी और आज उनके पास दर्जनों मेडल हैं। डॉ. सिवाच ने कहा कि वें चाहते हैं कि यह संस्थान ऊचाईयों के शिखर पर जाए और हर चिकित्सक ऐसे दर्जनों मेडल जीते।

डॉ. अनिता सक्सेना ने कहा कि डॉ. सिवाच बहुत ही मेहनती चिकित्सक हैं (Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences)

उन्होंने बताया कि वें वर्ष 1978 में यहां आए थे और ओर्थो विभाग उनके एक परिवार की तरह है। कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना ने कहा कि डॉ. सिवाच एक बहुत अच्छे ओर्थो सर्जन हैं। उन्होंने विभाग को एक धागे में पिरोकर रखा। डॉ. अनिता सक्सेना ने कहा कि डॉ. सिवाच बहुत ही मेहनती चिकित्सक हैं। कुलसचिव डॉ.एच.के. अग्रवाल ने कहा कि डॉ. सिवाच उनके काफी पुराने साथी रहे हैं और वें हमेशा सभी को साथ लेकर चलने वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि वें डॉ. सिवाच के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। निदेशक डॉ.एस.एस. लोहचब ने कहा कि डॉ. सिवाच बहुत अच्छे अध्यापक, सर्जन व अच्छे व्यक्तित्व के इंसान हैं। उन्होंने कहा कि वें उनकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

इस अवसर पर सैकड़ों फैकल्टी सदस्य उपस्थित रहे (Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences)

इस अवसर पर डीन डॉ. कुलदीप सिंह लालर, डॉ. राकेश गुप्ता, डॉ. धू्रव चौधरी, डॉ. प्रदीप कम्बोज, डॉ. आशीष देवगन, डॉ. राजेश रोहिल्ला, डॉ. विरेंद्र ने भी अपने विचार रखें। इस अवसर पर सैकड़ों फैकल्टी सदस्य उपस्थित थे।

Also Read: लूटपाट करने वाले दो गिरफ्तार , 12 मोटरसाइकिल व 22 मोबाइल बरामद Two Arrested for Robbery

Also Read: फैक्ट्रियों में 8 घण्टे, शहरी क्षेत्र में 6.30 घण्टे तथा ग्रामीण क्षेत्र में 4 घण्टे रहेगा कट, उत्तरी हरियाणा बिजली वितरण निगम ने बनाया शैडयूल : राजिन्द्र कुमार Haryana Bijli Vitran Nigam Has Made A Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular