Homeराज्यहिमाचल प्रदेशहमीरपुर में युवा पति-पत्नी ने की आत्महत्या

हमीरपुर में युवा पति-पत्नी ने की आत्महत्या

आज समाज डिजिटल, हमीरपुर:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में युवा दंपति ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता लग पाएगा।

यह मामला उपमंडल भोरंज के अंतर्गत बेहड़वीं गांव का है। पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली है। दोनों पति और पत्नी गांव बेहड़वीं के ही रहने वाले थे। दोनों की पहचान प्रीति औरविनोद कुमार पुत्र विक्रम सिंह के रूप में हुई है, जो कि तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रहने वाले थे। विनोद कुमार राज्य बिजली बोर्ड में टीमेट के पद पर सेवारत था। विनोद और प्रीति की शादी को अभी करीब एक साल हुई थी। दोनों ने बुधवार रात को किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उनकी तबयीत बिगड़ गई। परिजनों को जब दोनों के जहरीला पदार्थ निगलने की बात का पता चला तो वे उन्हें सिविल अस्पताल भोरंज ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर कर दिया।

नाजुक हालत देख शिमला किया था रेफर

हमीरपुर मेडिकल कालेज में उनकी नाजुक हालत को देखकर बेहतर उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया, जहां गुरुवार देर रात दोनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पति-पत्नी के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि भोरंज थाना प्रभारी सूरम सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि दोनों ने किस कारण आत्महत्या की इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें: ब्रज भूमि के कण-कण में बसे हैं श्रीराधा-कृष्ण: पंडित परशुराम

ये भी पढ़ें: आमरण अनशन पर करनाल में बैठे अनाज मंडी आढ़ती

ये भी पढ़ें: पंजाब से दिल्ली जाने वाले सावधान, हाईवे हो गया जाम

ये भी पढ़ें: रियल एस्टेटकंपनी ने ली करोड़ो डकारे, 147.81 करोड़ की संपत्ति कुर्क

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular