Homeराज्यहिमाचल प्रदेशशतरंज और टेबल टेनिस में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय की...

शतरंज और टेबल टेनिस में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय की टीमें जीती

  • कृषि विश्वविद्यालय में खेल प्रतियोगिता में देखने को मिल रहे रोचक मुकाबले

आज समाज डिजिटल, पालमपुर (Saravan Kumar Himachal Pradesh Agricultural University) : सरवण कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय में चल रही अंतर- महाविद्यालय खेल प्रतियोगिता में कृषि महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने शतरंज के दोनों वर्गो में विजेता का खिताब जीता, वहीं पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय उपविजेता रहा। बैडमिंटन में कृषि महाविद्यालय की टीमों ने एकल व युगल में खिताब अपने नाम किया है तो सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय की टीम इसमें उपविजेता रहीं है।
पावर लिफटिंग के पुरूष वर्ग में 66 से 74 किलोग्राम भार वर्ग में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय के अंकुश राणा विजेता और सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय के आशुतोष कपिल उपविजेता रहे। 74 से 83 किलोग्राम भार वर्ग में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय के जसवीर सिंह और आधारभूत विज्ञान महाविद्यालय के राहुल राणा, 83 से 93 किलोग्राम भार वर्ग में भी पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय के नवीन कुमार और कृषि महाविद्यालय के अर्पित नेगी और 105 से 120 किलोग्राम भार वर्ग में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय के वरूण कुमार विजेता रहे।

बास्केटबॉल लड़कियों के मुकाबले में आधारभूत विज्ञान महाविद्यालय विजेता

बास्केटबॉल में लड़कियों के मुकाबले में आधारभूत विज्ञान महाविद्यालय विजेता और पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय उपविजेता रहीं। लड़कों के वर्ग में पशु चिकित्सा एवंम पशु विज्ञान महाविद्यालय विजेता और कृषि महाविद्यालय उपविजेता रहीं है। पशु चिकित्सा एवंम पशु विज्ञान महाविद्यालय की टीम ने टेबल टेनिस के महिला और पुरूष वर्ग के दोनों वर्गो में विजेता जीता वहीं कृषि महाविद्यालय इसमें उपविजेता रहीं।
छात्र कल्याण अधिकारी डा0 डेजी बसंदराय ने बताया कि सोमवार से आरंभ हुई खेल प्रतियोगिता में करीब चार सौ अस्सी विद्यार्थियों द्वारा आठ खेलों जिसमें बैडमिंटन, टेबल टेनिस, चेस, वालीबॉल, बास्केटबॉल, फुटबॉल, पावर और वेट लिफ्टिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई जा रहीं है। प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को होगा।

ये भी पढ़ें : Aftab and Shraddha Case : आरी से काटा, 35 टुकड़ें किए, बदबू न आए इसलिए लाया फ्रिज, रोज लगाता अगरबती

ये भी पढ़ें : श्रद्धा हत्याकांड सुनने में जिनना खौफनाक, असल में उससे कहीं ज्यादा झकझोरने वाला, कमजोर दिल वाले न पढ़ें इस खबर को

ये भी पढ़ें : नवम्बर में ये 5G स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक सारी जानकारी

ये भी पढ़ें :  इरोटिक वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट Priyanka, देखिए फोटोज

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular