HomeदेशAftab and Shraddha Case : आरी से काटा, 35 टुकड़ें किए, बदबू...

Aftab and Shraddha Case : आरी से काटा, 35 टुकड़ें किए, बदबू न आए इसलिए लाया फ्रिज, रोज लगाता अगरबती

आज समाज डिजिटल, Aftab and Shraddha Case : इश्क भी क्या चीज है, किसी को यह नहीं मालूम होता कि जिससे दिल लगाया, जिसे अपनी दुनिया बनाई, जिसे सबकुछ माना, वो ही एक दिन आपका ऐसा हश्र करेगा कि जिसे देखकर, न केवल देखकर बल्कि सुनकर ही रोंगटे खड़े जाएंगे। हत्यारे प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को न केवल बेरहमी से मारा बल्कि उसके शरीर के 35 टुकड़े कर डाले।

महाराष्ट्र के पालघर जिले की 59 वर्षीय विकास मदान वाकर ने दिल्ली के महरौली थाने में शिकायत दी थी कि उनकी बेटी का कुछ अता-पता नहीं चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया था कि आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) नामक एक लड़के ने उनकी लड़की को अगवा किया है और वो शादी का झांसा देकर उनकी बेटी श्रद्धा वाकर को अगवा कर मुम्बई से दिल्ली लेकर आया था।

मामले में पुलिस ने कई टीमें बनाई हुई थी जिसका खुलासा आज हुआ है। राजधानी दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस ने 6 महीने पहले हुई हत्या के मामले को सुलझाया है, जिसमें पुलिस ने आफताब नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

कॉल सेंटर में जॉब के दौरान हुई थी दोनों की दोस्ती

दरअसल, आफताब और श्रद्धा नाम की युवती की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम के दौरान हुई थी। वो दोनों मुम्बई में एक मल्टीनेशनल कम्पनी के कॉल सेंटर में काम करते थे। दोनों पहली बार मिले थे। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने साथ-साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया लेकिन दोनों के घरावाले इस रिश्ते के खिलाफ थे।

Aftab Amin Poonawalla

मुंबई छोड़कर दिल्ली रहने लगे

दोनों ने मुंबई छोड़कर दिल्ली में रहना शुरू कर दिया. लड़की अपने आशिक से शादी की जिद करती थी. लड़का हमेशा उसे बहला देता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े होने लगे और अचानक एक दिन लड़की कहीं गायब हो गई थी जिसकी शिकायत विकास मदान ने दिल्ली पुलिस को दी थी।

हत्या की सनसनीखेज कहानी (Aftab and Shraddha Case)

पुलिस ने आफताब को शनिवार को अरेस्ट किया। इसके बाद उसने श्रद्धा की हत्या की सनसनीखेज कहानी बताई। पुलिस ने बताया कि आफताब ने अपनी 26 साल की प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव को आरी से काटा। पूछताछ में आफताब ने बताया कि वह नया फ्रिज लाया ताकि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े उसमें रख सके और बदबू दबाने के लिए अगरबत्ती सुलगाता था। 18 दिन तक वह रोज रात 2 बजे शव के टुकड़े महरौली के जंगल में फेंकने जाता था।

शादी का झांसा देकर मुम्बई से दिल्ली लाया श्रद्धा को

पुलिस ने बताया कि आफताब अमीन पूनावाला नामक शख्स शादी का झांसा देकर मुंबई के कॉल सेंटर में काम करने वाली महिला सहकर्मी श्रद्धा वाकर को मुम्बई से दिल्ली लेकर आया। जब श्रद्धा ने शादी का दबाव बनाया तो आफताब ने उसकी हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए।

ये भी पढ़ें : इस वजह से सानिया मिर्जा का हो सकता है तलाक, सामने आई शोएब की पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड तस्वीरें

ये भी पढ़ें : नवम्बर में ये 5G स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक सारी जानकारी

ये भी पढ़ें : अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 से कितनी फीस मिली, क्या दोबारा होगी एंट्री

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular