Homeराज्यहिमाचल प्रदेश6 Year Old Girl Raped in UNA: रिश्ते तार तार : 6...

6 Year Old Girl Raped in UNA: रिश्ते तार तार : 6 साल की बच्ची से मामा ने किया दुष्कर्म

रमेश पहाड़िया, ऊना:

6 Year Old Girl Raped in UNA: हिमाचल के ऊना जिला में नाबालिग बच्चों के साथ यौन शोषण के मामलों पर लगाम लगती दिखाई नहीं दे रही। ताजा घटनाक्रम में अब महज छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की जघन्य वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है।

Read Aslo: Groom Reached To Pick Up Bride On JCB: जेसीबी मशीन लेकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

बच्ची लौटी तो कपड़ों में लगा हुआ था खून 6 Year Old Girl Raped in UNA

बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है। पीड़िता की मां ने महिला थाना पहुंचकर मामले की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश निवासी प्रवासी श्रमिक परिवार जिला के एक गांव में झुग्गी झोपड़ी बनाकर रह रहा है ,

जिसमे दंपति और उनके एक बेटी बेटा भी साथ रह रहे हैं , 17 जनवरी की रात पूरे परिवार ने खाना खाया और इसी बीच 6 साल की बच्ची अपनी झुग्गी से बाहर निकल गई. जब काफी देर तक वह वापस न लौटी तो उसके पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की. लेकिन वह भी उसे ढूंढने में असमर्थ रहा। काफी देर बाद जब बच्ची खुद ही अपनी झोपड़ी में वापस आई तो उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था।

पूछाताछ में कुछ नहीं बोला आरोपी 6 Year Old Girl Raped in UNA

जब परिजनों ने बच्ची से सारी बात पूछी तो बच्ची ने रिश्ते में मामा लगते आरोपी करतूत अपने माता पिता को बता दी। उसी समय पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी को धर दबोचा और उससे पूछताछ की लेकिन वह कुछ नहीं बोला। सुबह होने पर आरोपी मौके से भाग चुका था।

पीड़ित परिवार ने भी फौरन अपने गांव जाकर मामले की सूचना पुलिस को देने की ठानी , लेकिन जब वे उत्तर प्रदेश स्थित अपने घर पहुंचे तो वहां पुलिस ने उन्हें इस घटना की जानकारी उसी स्थान पर पुलिस को देने और एफआईआर दर्ज करवाने के बारे में बताया जहां यह घटना हुई है। जिसके बाद पीड़ित परिवार फौरन वापस हिमाचल की तरफ भागा।

वहीं रविवार को वापस पहुंच उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ा जा रहा है , जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

Read Also: 75 Percent Reservation in Jobs Implemented: 15 जनवरी रात्रि से 75 प्रतिशत नौकरी आरक्षण का नियम लागू कर दिया

Read Also: Cheated in The Name of Army Job Accused Arrested आर्मी में नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी करने वाली महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

Read Also: Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular