Homeहरियाणायमुनानगरघर पर रह रहे किरायेदारों के वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें :...

घर पर रह रहे किरायेदारों के वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें : एसपी, किरायेदारों की पुलिस वैरिफिकेशन हेतु आमजन से अपील।

प्रभजीत सिंह लक्की, Yamuna Nagar News : पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया हाल में हुई कुछ असामाजिक गतिविधियो को लेकर यमुनानगर पुलिस नें कडी सुरक्षा को बढा दिया है। जिसके तहत एसपी मोहित हाण्ड़ा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि असामाजिक गतिविधियो पर नियंत्रण पानें हेतु घरों में बाहर से आये हुए किरायदारों की पुलिस वेरिफिकिशन करवाकर पुलिस का सहयोग करें। क्योकि कुछ अपराधिक किस्म के व्यकित जो बाहर से आकर किराये पर रहकर अपराध को अंजाम देकर भाग जाते है फिर उनका रिकार्ड ना तो मकान मालिक के पास होता ना पुलिस के पास होता इसलिए कडी सुरक्षा के तहत इस मुद्दे को गम्भीरता से लेते हुए बाहर से आए हुए किरायेदारों की सत्यापन रिपोर्ट करवाकर संबधित पुलिस थाना में रिकार्ड जमा करवानें में पुलिस का सहयोग करें।

घर पर रह रहे किरायेदारों के वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें

एसपी नें कहा कि पुलिस द्वारा किरायदारों की वेरिफिकेशन हेतु विशेष अभियान चलाया गया है जिस अभियान के तहत जितना जल्दी संभव हो अपनें किरादारों का पुलिस वेरिफिकेशन करा लें और किरायेदारों की वेरिफिकेशन करवानें में कोताही ना बरतें अगर किसी प्रकार की कोताही पाई गई तो कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

अपराध पर लगता है अंकुश

इसके साथ ही एसपी नें कहा कि यह पुलिस रेग्यूलेशन में है पुलिस विभाग में सत्यापन के लिए एक रजिस्टर है, जिसमें थाना क्षेत्र के नौकर व किरायेदारों की तस्वीर के साथ उनका परिचय होता है। सत्यापन से अपराध पर भी अंकुश लगता है। सत्यापन नहीं कराने का परिणाम बड़ी-बड़ी घटनाओं के रूप में सामने आता है।

ये भी पढ़ें : 41 साल बाद फिर रिलीज़ होगी फिल्म चंन परदेसी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular