Homeहरियाणायमुनानगरदोबारा मास्क लगाने व उचित सामाजिक दूरी की आदत डालें लोग :...

दोबारा मास्क लगाने व उचित सामाजिक दूरी की आदत डालें लोग : डीसी पार्थ गुप्ता: Reapplying Masks And Social Distancing

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

 Reapplying Masks And Social Distancing: उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने जिला के लोगों से दोबारा मास्क लगाने, उचित सामाजिक दूरी रखने और भीड़ में जाने से परहेज करने की अपील की है और कहा है कि सरकार की ओर से एनसीआर के जिलों में मास्क लगाना जरूरी कर दिया है।

Read Also : पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के न्यूरो सर्जरी विभाग द्वारा सुश्रुत ओडिटोरियम में करवाई  गई आयोजित Neuro Surgery Department Rohtak

दिल्ली और आस-पास के जिलों में कोरोना के नए केसों की बढ़ती संख्या ( Reapplying Masks And Social Distancing)

यमुनानगर जिले मास्क लगाने के निर्देश हो उससे पहले ही सभी को सावधान होने की जरूरत है।डीसी ने कहा कि पिछले कई दिनों से दिल्ली और आस-पास के जिलों में कोरोना के नए केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सरकार के लिए लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा सर्वोपरि है। ऐसे में एतिहात बरतने की जरूरत है। उन्होंने जिला के लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपना बचाव करे, जिले में मास्क लगाने के निर्देश से पहले ही सभी लोग मास्क लगाने की आदत डाले और शारीरिक दूरी का पालन करें। साथ ही बिना किसी जरूरी काम के भीड़ वाले क्षेत्रों में ना जाए।

नियमों का पालन करें व भीड से रहे दूर ( Reapplying Masks And Social Distancing)

उन्होंने कहा कि कोरोना की पिछली लहरों में सभी ने देखा है कि स्थिति कितनी भयावह हो सकती है। जिला के लोग अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए नियमों का पालन करें और अपने आस-पास के लोगों को भी मास्क, शारीरिक दूरी और भीड से दूर रहने के लिए प्रोत्साहित करें।

Read Also : यूडली फिल्म्स ने सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ एक पंजाबी फिल्म बनाने की घोषणा की : Superstar Gippy Grewal

Read Also : गर्भवती महिलाओं का हो शत-प्रतिशत रजिस्ट्रेशन, लिंगानुपात में हो बढ़ोतरी- डीसी पार्थ गुप्ता: Registration Of Pregnant Women

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular