Homeहरियाणायमुनानगर40 किलोग्राम डोडा चुरा पोस्त (भुक्की )के साथ एक गिरफ्तार: 40 kg...

40 किलोग्राम डोडा चुरा पोस्त (भुक्की )के साथ एक गिरफ्तार: 40 kg Doda Chura

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानार :

40 kg Doda Chura: पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने जिला पुलिस को नशा तस्करों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हुए हैं। इन्हीं निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम में 40 किलोग्राम डोडा चुरा पोस्त के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Read Also : देश-विदेश के किसान भी उठा रहे सेंटर का लाभ, किसान आधुनिक कृषि यंत्रों का करें प्रयोग, कम लागत में कमाएं अधिक मुनाफा : विधायक हरविन्द्र कल्याण:MLA Harvindra Kalyan

आरोपी राजस्थान से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ लेकर आता था ( 40 kg Doda Chura)

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।आरोपी राजस्थान से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ लेकर आता था। सेल के इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी हथिनी कुंड बैराज के रास्ते एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर भारी मात्रा में नशीले पदार्थ लेकर जिले में प्रवेश करेगा। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक कृष्ण, विशाल एएसआई जसवीर सिंह, राजेंद्र सिंह, पंकज, रिंकू की टीम का गठन किया गया।

तलाशी लेने पर 40 किलोग्राम चूरा पोस्त डोडा बरामद हुआ ( 40 kg Doda Chura)

टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक व्यक्ति बाइक आता दिखाई दिया। टीम ने हथनी कुंड मोड से आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की बाइक पर पीछे भारी मात्रा में नशीले पदार्थ रखे हुए थे। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार तरुण कुमार को बुलाया गया। उसके सामने तलाशी ली तो उसके पास से 40 किलोग्राम चूरा पोस्त डोडा बरामद हुआ। पूछताछ में जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव रायपुर निवासी आदिल राव के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया गया।

लंबे समय से चल रहा था नशीले पदार्थ का काम ( 40 kg Doda Chura)

इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि आरोपी करीब काफी लंबे समय से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ तस्करी का काम कर रहा था। आरोपी की बाइक भी कब्जे में ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब तक की जांच में आरोपी राजस्थान से नशीले पदार्थ लेकर आता था। अब टीम आरोपी को रिमांड पर लेकर आगे कार्रवाई करेगी। इंचार्ज ने बताया कि पकड़े गए नशीले पदार्थों कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये की कीमत बताई जा रही है। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम की यह बड़ी कामयाबी है।

यदि कोई व्यक्ति नशे की तस्करी कर रहा है तो उसकी जानकारी उनकी टीम को दी बताने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा ( 40 kg Doda Chura)

कोई नशे की तस्करी करता है तो सूचना दें नाम गुप्त रखा जाएगा, इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि यदि जिले में कहीं पर भी नशे की तस्करी कोई व्यक्ति कर रहा है तो उसकी जानकारी उनकी टीम को दी जाए उस व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा और ऐसे आरोपियों को पकड़ा भी जाएगा जो नशे की तस्करी करते हैं और युवाओं को नशे की ओर धकेल रहे हैं।

Read Also : महेंद्रगढ़ ही नहीं अपितु पूरे हरियाणा की जनता ही चाहती है अब बदलाव :- पंकज बाला मालड़ा : Three Day Membership Campaign

Read Also : हकेवि में राम नवमी के अवसर पर विशेष कार्यक्रम आयोजित, मर्यादा के साथ जीने का संदेश देता भगवान राम का जीवन- कौशल किशोर :Occasion Of Ram Navami

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular