Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महेंद्रगढ़ ही नहीं अपितु पूरे हरियाणा की जनता ही चाहती है अब...

महेंद्रगढ़ ही नहीं अपितु पूरे हरियाणा की जनता ही चाहती है अब बदलाव :- पंकज बाला मालड़ा : Three Day Membership Campaign

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Three Day Membership Campaign:आम आदमी पार्टी के तीन दिवसीय सदस्यता अभियान के दौरान महेंद्रगढ़ जिले की जनता में जिस तरह आप पार्टी में शामिल होने का उत्साह देखा गया। उससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि महेंद्रगढ़ ही नहीं अपितु हरियाणा की जनता अब बदलाव चाहती है।

Read Also : एआईयूटीयूसी राज्य कमेटी की बैठक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को दी बधाई: AIUTUC State Committee Meeting

आम आदमी पार्टी का दामन थामा (Three Day Membership Campaign)

उपरोक्त विचार आम आदमी पार्टी की संयुक्त सचिव पंकज बाला मालड़ा ने प्रेस के नाम जारी बयान में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ जिले में बुधवार से शुक्रवार तक चले इस मेघा सदस्यता अभियान में जिले के अनेक प्रतिष्ठित लोगों एवं हजारों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा । महेंद्रगढ़ जिले के सह प्रभारी जगदीश यादव चेयरमैन ओबीसी आयोग दिल्ली, नरेश यादव विधायक महरौली एवं शिखा गर्ग चुनाव प्रभारी, साउथ जोन के उपाध्यक्ष अजय शर्मा व सुरेश यादव के नेतृत्व चले इस अभियान में क्षेत्र की जनता की भावनाओं को देखते हुए पार्टी जल्दी ही बड़े नेताओं के साथ फिर सदस्यता अभियान चलाएगी।

आम आदमी पार्टी (Three Day Membership Campaign)

आप नेत्री पंकज बाला मालड़ा ने कहा कि जनता आम आदमी पार्टी की कट्टर ईमानदार सरकार, काम की राजनीति की सरकार, भ्रष्टाचार एवं भाई भतीजावाद को खत्म करने वाली सरकार चाहती है, ना कि जुमलों की सरकार। जनता को बेहतर शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी, सड़क व रोजगार देने वाली सरकार चाहिए। अबकी बार जनता तीसरे विकल्प के रूप में आप पार्टी की तरफ देख रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आप पार्टी ही आम आदमी को मूलभूत सुविधाएं दिलवा सकती है।

Read Also : भाजपा-जजपा ने कानून-व्यवस्था का दिवालिया पीटा: दीपेंद्र हुड्डा: Deependra Hooda

Read Also : देश-विदेश के किसान भी उठा रहे सेंटर का लाभ, किसान आधुनिक कृषि यंत्रों का करें प्रयोग, कम लागत में कमाएं अधिक मुनाफा : विधायक हरविन्द्र कल्याण:MLA Harvindra Kalyan

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular