HomeहरियाणासिरसाAdministration and Police Start Strict Action: बिना मास्क घूमने वालों की आई...

Administration and Police Start Strict Action: बिना मास्क घूमने वालों की आई शामत

हितेश चतुवेर्दी, सिरसा:

Administration and Police Start Strict Action: तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बावजूद जो लोग बिना मास्क के शहर में घूम रहे हैं उनके खिलाफ प्रशासन व पुलिस ने सख्त एक्शन लेना शुरू कर दिया है।(Administration and Police Start Strict Action) शुक्रवार को शहर के विभिन्न हिस्सों व लघु सचिवालय में बिना मास्क वाले लोगों के धड़ाधड़ चालान काटे गए। लघु सचिवालय में प्रशासन की टीम दिनभर ऐसे लोगों के चालान काटती रही जिन्होंने मास्क नहीं पहना था।

Read Also: Covid Patient Instructions: कोविड मरीज के पड़ोसियों के लिए निर्देश

बिना मास्क वालों के काटे चालान Administration and Police Start Strict Action

प्रशासन की टीम ने बिना मास्क वाला चाहे आम हो या खास किसी को भी छोड़ा। जो कार में बिना मास्क के बैठा था, उसकी कार रुकवाकर सीधा 500 रुपये का चालान काट का हाथ में थमा दिया। गांवों से ई दिशा केंद्र में काम के सिलसिले में आए कुछ ग्रामीण दूसरों का चालान कटता देख भाग गए, तो कुछ ने तुरंत चेहरे को कपड़े से ढक लिया ताकि चालान कटने से बचा जा सके।

Read Also: Mata Prasini Devi School Nawanshahr: विधायक अंगद सिंह सैनी ने रखा माता प्रसिंनी देवी स्कूल की अधारशिला का नींव पत्थर

बिना वैक्सीनेशन के एंट्री बंद Administration and Police Start Strict Action

लघु सचिवालय में बिना मास्क के किसी भी शख्स को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा। जिन लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई उनकी की एंट्री लघु सचिवालय में बैन हो चुकी है। सचिवालय के गेट पर ही स्वास्थ्य विभाग की टीम वैक्सीनेशन के लिए पूरे दिन मौजूद है। ताकि जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई, उनको कोरोना का टीका लगाया जाए।

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments