HomeहरियाणाजींदRs 2 Lakh Reward Announced On Murder Accused: 7 वर्षीय मासूम बच्ची...

Rs 2 Lakh Reward Announced On Murder Accused: 7 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या के आरोपियों की सूचना देने पर 2 लाख रूपए का ईनाम

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

Rs 2 Lakh Reward Announced On Murder Accused: पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने सात वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या के मामलें को शुरू से ही गम्भीरता से लिया हुआ है। आरोपियों की पहचान करने के लिए लगाई गई सभी पुलिस टीमों से स्वयं पल पल की जानकारी ले रहे है।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने रविवार को थाना समालखा में सभी अधिकारियों व टीम इंचार्जो के साथ मिटींग कर आरोपियों की पहचान करने के लिए किए गए प्रयासों की समीक्षा कर आरोपियों की सूचना देने पर रखी गई 50हजार की ईनाम राशि को बढाकर 2लाख रूपए किया। साथ ही वारदात स्थल का दौबारा से निरीक्षण कर अधिकारीयों व टीम इंचार्जों को आवश्यक निर्देश दिए।

Read Also: Meri Fasal Mera Byora Portal: मेरी फसल मेरा-ब्यौरा पार्टल फिर से खुला

आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए फॉरेंसिक टीम इंचार्ज डॉ नीलम आर्य को किया शामिल Rs 2 Lakh Reward Announced On Murder Accused

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए ईनाम राशि बढाने के साथ ही सहायक पुलिस अधीक्षक श्रीमति पूजा वशिष्ट के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर जिसमें महिला विरूध अपराध डीएसपी श्री प्रदीप कुमार, तीनों सीआईए इंचार्ज, समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र व फॉरेंसिक टीम इंचार्ज डॉ नीलम आर्य को शामिल किया गया है।

Read Also: Keeping the dead body jammed on the National Highway: पेगां महंत की मौत मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव को रख नेशनल हाइवे पर लगाया जाम

रविवार को भंडारे से लापता हुई थी मासूम Rs 2 Lakh Reward Announced On Murder Accused

समालखा के मनाना गांव में गत रविवार को भंडारे से लापता हुई सात वर्षीय मासूम बच्ची का मंगलवार को गांव के ही पावर हाउस के सामने झाड़ियों में शव मिला था।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने तुरंत मौके पर पहुंच वारदात स्थल का निरिक्षण कर मामलें को गम्भीरता लेते हुए आरोपितों की सूचना देने पर 50 हजार रूपए का ईनाम रखने के साथ ही सीआईए की तीनों टीमों के अतिरिक्त कई टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में लगा दी गई थी। पुलिस की सभी टीमें विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए आरोपियों की पहचान करने के लिए सघन पर्यासरत है।

Read Also : 2 Brothers Commit Suicide by Swallowing Poison: संदिग्ध हालात में 2 भाइयों ने जहर निगल की आत्महत्या

थाना समालखा में मनाना निवासी युवक ने अपनी सात वर्षीय बच्ची के गुमशुदा होने बारे गत सोमवार को शिकायत देकर बताया था की गांव के कंडी माता मंदिर में रविवार को मूर्ति स्थापना कार्यक्रम था। जिसमें वह अपने परिवार के साथ गया था और सात वर्षीय बच्ची भी साथ थी।

कुछ देर बाद वो वापिस आ गए। लेकिन उसकी बच्ची वापिस नहीं आई। उन्होंने सोचा कि वह अन्य बच्चों के साथ होगी। लेकिन शाम चार बजे तक भी वापिस नहीं आई तो बच्ची की विभिन्न स्थानों पर तलाश की गई परंतु अभी तक कही नही मिली।

थाना समालखा पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई थी। मामला पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के संज्ञान में आते ही उन्होंने थाना समालखा पुलिस के अतिरिक्त सीआईए-वन टीम को बच्ची को तलाशने की जिम्मेवारी सौंपी थी।

Also Read : PM Modi Lay Foundation Stone पीएम ने 594 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया

Also Read : Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments