Homeहरियाणाजींद2 Brothers Commit Suicide by Swallowing Poison: संदिग्ध हालात में 2 भाइयों...

2 Brothers Commit Suicide by Swallowing Poison: संदिग्ध हालात में 2 भाइयों ने जहर निगल की आत्महत्या

आज समाज डिजिटल, जींद :

2 Brothers Commit Suicide by Swallowing Poison: सफीदों में रविवार दोपहर को दो भाइयों ने संदिग्ध हालात के चलते जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली। शहर थाना सफीदों पुलिस ने दोनों मृतक भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए हैं। आखिर दोनों भाइयों ने एक साथ आत्महत्या क्यों की यह किसी को भी समझ नहीं आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Also: Keeping the dead body jammed on the National Highway: पेगां महंत की मौत मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव को रख नेशनल हाइवे पर लगाया जाम

पुलिस ने इत्तफाकिया कारवाई कर शव परिजनों को सौंपे 2 Brothers Commit Suicide by Swallowing Poison

सफीदों स्थित वार्ड नंबर चार निवासी जगदीश (37) उसके छोटे भाई रणबीर (33) ने रविवार दोपहर को अपनी रामपुरा रोड स्थित रेती बजरी की दुकान पर संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसकी सूचना उन्होंने खुद फोन कर परिजनों को दी।

Read Also: Cold Wave in 2021: 21 साल बाद टूटा ठंड का रिकॉर्ड, माइनस 2 डिग्री पर जमी बर्फ

जिसपर दोनों भाइयों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालात देख पीजीआई खानपुर रैफर कर दिया, लेकिन दोनों भाईयों की रास्ते में मौत हो गई। दोनों के शवों को नागरिक अस्पताल सफीदों लाया गया। बताया जाता है कि रविवार को उनके परिवार में ताऊ के बेटे की तेहरवीं थी।

रस्म वगैराह पूरी होने के बाद दोनों रामपुरा रोड स्थित रेती बजरी की दुकान पर पहुंच गए ओर वहां पर दोनों ने एक साथ जहरीली गोलियां निगल ली।

Read More : Cold Wave in 2021: 2 दिनों से पड़ रहा पाला, चल रही है शीतलहर

इत्तफाकिया कारवाई कर परिजनों को सौंपे शव 2 Brothers Commit Suicide by Swallowing Poison

मृतक के परिजनों ने बताया कि रणबीर हैचरी में कार्य करता था। जबकि जगदीश ट्रालियों में रेती तथा बजरी भरता था। घर में किसी प्रकार की कोई घरेलू कलह नहीं था। दोनों घर से ठीक ठाक गए थे। फिर दोनों ने एक साथ ऐसा कदम क्यों उठाया। यह उनकी समझ से परे है।

Also Read : Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

दोनों भाई अपने पीछे एक-एक लड़का तथा एक-एक लड़की छोड़ गए हैं। शहर थाना सफीदों पुलिस ने दोनों मृतक भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए हैं।
शहर थाना सफीदों के थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनों भाइयों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। परिजनों ने मौत के पीछे कोई ठोस वजह नहीं बताई है। फिलहाल इत्तफाकिया कारवाई कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read : PM Modi Lay Foundation Stone पीएम ने 594 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया

Also Read : Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments